टी20 विश्वकप : शोएब अख्तर ने PTV से दिया इस्तीफा, एंकर से छिड़ी जंग…

बीते 24 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा। ऐसा पहली बार था जब टी20 विश्वकप में पाकिस्तान ने भारत को हराया है। वहीं इस मुकाबले के बाद से पाकिस्तान की टीम सुर्खियों में है। पाकिस्तानी न्यूज पर क्रिकेट छाया हुआ है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई जिसने सभी को सोच में डाल दिया।

आपको बता दें कि, पाकिस्तान के पीटीवी पर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अन्य कई पूर्व क्रिकेटर्स के साथ डिबेट में हिस्सा ले रहे थे। इस बहस में शोएब अख्तर, विवियन रिचर्ड्स, सना मीर के अलावा कई अन्य पूर्व क्रिकेटर मौजूद रहे। जबकि शो की मेज़बानी मशहूर एंकर डॉ. नौमान कर रहे थे। इसी दौरान डॉ. नौमान ने कुछ ऐसा कहा जिसपर शोएब अख्तर बुरा मान गए और देखते ही देखते उन्होंने पीटीवी से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया।

बता दें कि इस विवाद के बाद शोएब अख्तर ने कहा कि मैंने डॉ. नौमान से माफी मांगने को कहा था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। विदेशी खिलाड़ियों के सामने मेरे साथ इस तरह का व्यवहार किया गया, जो मेरे लिए काफी बुरा था। मैं एक नेशनल स्टार हूं, लेकिन जिस तरह से कहा गया वो पूरी तरह से गलत था। शोएब अख्तर ने आगे कहा कि विवियन रिचर्ड्स और डेविड गोवर के सामने मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया गया था, जो बिल्कुल ठीक नहीं है।

Related Articles

Back to top button
Live TV