तेजस्वी यादव ने NITI Aayog की रिपोर्ट को लेकर डबल इंजन सरकार पर बोला हमला

तेजस्वी यादव ने शनिवार को सीएम नीतीश कुमार पर वादे पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा की, नीति आयोग की गरीबी सूचकांक रिपोर्ट में बिहार के निम्न रैंकिंग के लिए "डबल-इंजन" सरकार जिम्मेदार है।

तेजस्वी यादव ने शनिवार को  सीएम नीतीश कुमार पर वादे पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा की, नीति आयोग की गरीबी सूचकांक रिपोर्ट में बिहार के निम्न रैंकिंग के लिए “डबल-इंजन” सरकार जिम्मेदार है।

मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि  डबल इंजन सरकार नहीं तो शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी में बिहार के सबसे निचले पायदान पर होने के लिए कौन दोषी है। अगर वे नहीं तो कौन जवाबदेह होगा? राज्य में उनके 40 में से 40 सांसद हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य का हाल बुरा है। कल-कारखाने नहीं लगे हैं। बाढ़-सुखाड़ से लोग परेशान रहते हैं।

तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार के 19 लाख नौकरियां देने के अपने वादे को याद नहीं रखने के लिए हमला बोला, तेजस्वी ने कहा कि राज्य में जहां लोग पहले से ही बाढ़ और सूखे, बढ़ी हुई कीमतों जैसी चीजों से निपट रहे हैं ऐसे में “मैं उनसे इसे हर साल देने के लिए नहीं कहता, लेकिन कम से कम एक साल के लिए तो दे दो, कम से कम अपने किए गए वादों को तो याद रखो।”

Related Articles

Back to top button
Live TV