दबंगों की पिटाई से किसान की मौत, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

संभल : फसल देखने निकले किसान को दबंगों ने मरणासन्न अवस्था में पंहुचा दिया, जिसके बाद परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ देर रात्रि इलाज के दौरान किसान की मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने जनपद मुख्यालय पर सैकडों ग्रामीणों ने शव रखकर प्रदर्शन किया।

आपको बता दे कि मामला बहजोई कोतवाली के गांव परतापुर का है यहां का किसान मलखान सिंह तीन दिन पूर्व शाम के वक्त अपने खेत पर फसल देखने गया था तभी वहां पर गांव के चार दबंगों ने हमला कर दिया,बताया जा रहा है कि सभी हमलावर शराब के नशे में थे, दबंगों की पिटाई से मलखान बेहोश हो गया परिजनों को सूचना मिलने पर वह घायल किसान को सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे मुरादाबाद रैफर कर दिया जिसकी निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मोंत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को कब्जे में कर पीएम को भेज दिया और चारों दबंग हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया ।

शव का पीएम कराने के बाद मृतक के परिजन सैकड़ो ग्रामीणों संग जनपद मुख्यालय बहजोई पहुंच गए और शव कलेक्ट्रेट सभागार के सामने रख प्रदर्शन करने लगे। परिजनों ने पीएम पर ही सवाल उठाते हुए आरोप लगाया की आरोपियों में एक भाजपा नेता का सगा चाचा है जिससे पीएम रिपोर्ट गलत बनाई जा रही है पुनः पीएम कराया जाए और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए ।

हंगामा करने की सूचना पर कई थाने की पुलिस फोर्स मुख्यालय पर पहुंच गई। तभी सूचना मिलते ही सपा के जिला अध्यक्ष असगर अली अंसारी अपने दर्जनों सपाईयों के साथ ग्रामीणों के बीच पहुंचकर उनकी फरियाद लेकर डीएम के पास पहुंचे और पुनः शव का पीएम कराने की बात कही जिससे डीएम ने मामला बड़ता उससे पहले ही शव का पुनःपीएम मेडीकल टीम गठित कर कराने के निर्देश दिए और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कराने की बात कही तब जाकर कहीं ग्रामीण शांत हुए।

Related Articles

Back to top button
Live TV