बढ़ सकती हैं कंगना की मुश्किलें, सिखों के प्रतिनिधिमंडल ने दर्ज कराई शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला?

अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन मुंबई में उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर सिखों के खिलाफ नफरत भरे संदर्भ में एक नई प्राथमिकी दर्ज की गई है। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को मुंबई में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की।

इस प्रतिनिधिमंडल ने मुंबई पुलिस के आला अधिकारियों को अवगत कराया कि कैसे बार-बार कंगना सिख भावनाओं को आहत रही हैं और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जानी चाहिए। इस मामले में मणिकर्णिका फिल्म की अभिनेत्री कंगना रनौत पर धारा 295 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। कंगना पर आरोप है कि इन्होने सोशल मीडिया की जरिये समाज में सिख समुदाय के खिलाफ नफरत फैला रही हैं।

दरअसल, कंगना ने बीते शनिवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, ‘खालिस्तानी आतंकवादी आज सरकार का हाथ मरोड़ सकते हैं, लेकिन एक महिला को नहीं भूलना चाहिए, एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने इनको अपनी जूती के नीचे कुचल दिया था।’ वह इंदिरा गांधी का जिक्र कर रही थीं, जिन्होंने वर्ष 1984 में अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में ‘ऑपरेशन ब्लू स्टार’ शुरू किया था।

Related Articles

Back to top button
Live TV