उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी फिल्म ‘Brahmastra’, तरण आदर्श ने फिल्म को बताया निराशाजनक !

शुक्रवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई। फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली थी...

शुक्रवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई। फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली थी। फिल्म के करीब डेढ़ लाख तक पहले ही बिक चुके थे। रिलीज़ होने के बाद फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने ब्रह्मास्त्र को लेकर एक ट्वीट किया हैं। जिसमें उन्होंने फिल्म को निराशाजनक बताया हैं।

तरन आदर्श ने ट्वीट में कई हैशटैग के साथ लिखा, “#OneWordReview…#Brahmāstra: DISAPPOINTING… Rating: ⭐⭐,#Brahmāstra is a king-sized disappointment…High on VFX, low on content [second half nosedives]… #Brahmāstra could’ve been a game changer, but, alas, it’s a missed opportunity… All gloss, no soul. #BrahmāstraReview.. इसके साथ उन्होंने ब्रह्मास्त्र का पोस्टर भी लगाया है। अब देखना हैं कि फिल्म कितना कमाती हैं। क्या ये रिव्यु और आलोचनाएं फिल्म को पीछे छोड़ते हुए उम्मीद किये हुए रिकॉर्ड को छू पायेगी।

बतादें कि ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी डायरेक्ट किया हैं. इस फिल्म के जरिए पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ में बड़े पर्दे पर नजर आये हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस पहली बार स्क्रीन पर दिख रही हैं। फिल्म में रणबीर आलिया के अतिरिक्त अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी दिखेंगे.

Related Articles

Back to top button