मध्यस्थता करना पूर्व प्रधान को पड़ा भारी,रंजिश मान युवक ने की हत्या…

ग्रेटर नोएडा में 3 दिन पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए गांव के ही एक नाबालिक समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयोग तमंचा और मोटरसाइकिल बरामद की है बताया जा रहा है कि मृतक पूर्व प्रधान ने आरोपी के चाचा के एक मामले में मध्यस्थता कराई थी। मध्यस्थता के दौरान मृतक ने आरोपी पर अधिक आर्थिक दंड रखवाया था। इसी से नाराज आरोपी ने रंजिश मानते हुए अपने नाबालिक साथी की मदद से खेत में काम करने के दौरान पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

दादरी पुलिस की गिरफ्त में खड़ा यह आरोपी विनीत है जोकि नांगल नैनसुख गांव का रहने वाला है। दादरी पुलिस ने आज इसको और इसके एक नाबालिग साथी को गांव के ही पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो आरोपी ने अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर गांव के ही पूर्व प्रधान नन्हे की 3 दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था, पुलिस ने बताया कि मृतक पूर्व प्रधान के भाई और आरोपी के पिता के बीच 7 माह पूर्व झगड़ा हो गया था।

इस मामले में पूर्व प्रधान नन्हे ने हो मध्यस्थता करआई थी और आरोपी के चाचा पर अधिक आर्थिक दंड रखा था। इस बात को लेकर पूर्व में भी आरोपी के चाचा और पूर्व प्रधान नन्हे की कहासुनी हो गई थी तब से आरोपी पूर्व प्रधान से रंजिश मान रहा था और सही समय का इंतजार देख रहा था। 3 दिन पहले आरोपी ने अपने एक नाबालिग की मदद लेते हुए रेकी कराई और पूर्व प्रधान के खेत में काम करने के दौरान अकेला पाकर गोली मारकर हत्या कर मौके से फरार हो गया ।वह उसके भाई भी हत्या करना चाहता था लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।फिलहाल पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए नाबालिक सहित दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
Live TV