आफताब द्वारा किए गए 35 टुकड़ों को सही बताने वाले इस शख्स का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार !

श्रद्धा हत्याकांड जैसी दिल दहला देने वाली घटना को भी कोई सही बता सकता हैं। इसका अर्थ हैं की वो शख्स भी बीमार हैं। क्योंकि किसी लड़की के ....

श्रद्धा हत्याकांड जैसी दिल दहला देने वाली घटना को भी कोई सही बता सकता हैं। इसका अर्थ हैं की वो शख्स भी बीमार हैं। क्योंकि किसी लड़की के 35 टुकड़े हो जाते हैं, और एक शख्स कहता हैं कि गलती में हो गया होगा। गुस्से में कोई 35 क्या 36 टुकड़े भी कर देगा। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया हैं। जिसमें एक सख्स एक मीडियाकर्मी से बातचीत में कह रहा हैं कि गुस्से में कोई कितने भी टुकड़े कर सकता हैं।

दरअसल जब उस व्यक्ति से पूछा गया क्या जो आफ़ताब ने किया वो सही जो इसका जबाब देते हुए उस शख्स ने जिसने अपना नाम “राशिद खान” बताया था। ने कहा कि उसने जानबूझ के नहीं किया होगा ऐसा, गुस्से में कोई कितने भी टुकड़े कर सकता हैं। जब उससे पूछा गया क्या तुम भी ऐसा कर सकते हो तो उसने जबाब देते हुए कहा कि हा अगर उसका किसी से झगड़ा होता हैं। तो उसके 35 क्या वो 40 टुकड़े कर देगा।

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस छानबीन की तो बुलंदशहर पुलिस ने उसे पकड़ा और पूछताछ करने पर पता चला कि उसका नाम राशिद नहीं, विकास हैं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया हैं।

Related Articles

Back to top button
Live TV