Tech Market में धूम मचाने आ रहे हैं Samsung Galaxy सीरीज के ये तीन स्मार्टफोन, 9 फरवरी को होंगे लांच…

कंपनी ने अगली पीढ़ी के गैलेक्सी एस डिवाइस लॉन्च करने की घोषणा की है, जिसे गैलेक्सी S22 कहा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, आगामी लाइनअप में Samsung गैलेक्सी एस 22, गैलेक्सी एस 22+ और गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा जैसे तीन नवीनतम मॉडल शामिल हैं।

दक्षिण कोरिया की दिग्गज टेक कंपनी ने Samsung ने पुष्टि किया कि वह 9 फरवरी को गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 (Galaxy Unpacked 2022) इवेंट की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह इवेंट कंपनी के लिए साल 2022 का पहला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट होगा और इसे सैमसंग के आधिकारिक चैनलों के माध्यम से लाइवस्ट्रीम (Livestream) भी किया जाएगा।

हालांकि स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज टेक कंपनी Samsung इस इवेंट में क्या पेश कर रही है, इसकी सटीक जानकारी अभी तक आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है। लेकिन कंपनी ने अगली पीढ़ी के गैलेक्सी एस डिवाइस लॉन्च करने की घोषणा की है, जिसे गैलेक्सी S22 कहा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, आगामी लाइनअप में Samsung गैलेक्सी एस 22, गैलेक्सी एस 22+ और गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा जैसे तीन नवीनतम मॉडल शामिल हैं।

Samsung ने 25 जनवरी को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2022 इवेंट के लिए एक आमंत्रण साझा किया है। इसके इवेंट पोस्टर की टैगलाइन: “द एपिक स्टैंडर्ड” दी गई है। कंपनी का कहना है कि यह इवेंट “अब तक की सबसे उल्लेखनीय एस सीरीज वाले स्मार्टफोन के लिए एक नया मानक स्थापित करेगा।” सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट, 9 फरवरी को रात 8.30 बजे IST (10.00am ET) से शुरू होगा। इवेंट को इसकी न्यूज़रूम साइट के माध्यम से लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

11 − 7 =

Back to top button
Live TV