सड़क पर हुड़दंगई करते हुए उड़ा रहे थे नोट, ट्रैफिक पुलिस ने काटा 3.94 लाख का चालान

सड़क पर हुड़दंगई करते हुए उड़ा रहे थे नोट, ट्रैफिक पुलिस ने काटा 3.94 लाख का चालान

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में हुटर बजाकर गाड़ियों से नोट उड़ाने वाले मनचलों पर बड़ी कार्रवाई की है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने आरोपियों पर की कार्रवाई करते हुए 14 गाड़ियों के 3.94 लाख का चालान काटा है। दुल्हे समेत दोस्तों की पांच गाड़ियों को जप्त कर लिया गया है। बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग से बिसरख शादी में जा रहे बरातियों ने लोग सेक्टर 37 के पास गाड़ियों से जमकर नोट उड़ाए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से लायरल हो रहा है। वायरल गाड़ियों के 33 से 35 हज़ार के चालान किये गए हैं।

गौरतलब है कि सोमवार को देर रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नोएडा की सड़कों पर बाराती स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा हैं। सभी बराती कार के ऊपर खिड़की से निकलकर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सड़क पर इस तरह का स्टंट कर खुद के साथ अन्य यात्रियों का भी जान जोखिम में डाल रहे थे।

हूटर बजाते हुए निकाली बारात

वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई और सुनाई दे रहा है कि हूटर के साथ बारात निकाली जा रही है। इसमें से कुछ लोग तेज रफ्तार से चल रही गाड़ी की रूफ से निकलकर पैसा उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान किसी राहगीर ने फोन के कैमरे से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आते ही DCP ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल ट्रैफिक पुलिस को अलर्ट किया।  

सभी गाड़ियों का ई-चालान

 वीडियो वायरल होते ही सक्रिय पुलिस ने सभी गाड़ियों को कोतवाली बिसरख क्षे के गौड़ चौक पर रोक लिया। पांच गाड़ियों को सीज करते हुए पांच लोग को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने 14 गाड़ियों के कुल 3.94 लाख का ई-चालान काटा।

Related Articles

Back to top button
Live TV