दर्दनाक : अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई जनरथ बस, एक की मौत, दर्जनभर लोग घायल…

सुल्तानपुर में बीती रात उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की जनरथ बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में जहां एक बस सवार की मौत हो गई तो वहीं करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए। आनन फानन गंभीर रूप से 4 घायलों को इलाज के अस्पताल भिजवाया गया है। बताया ये जा रहा कि उस जनरथ बस को ड्राइवर की बजाय कंडक्टर चला रहा था।

दरअसल उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की जनरथ बस बीती रात आज़मगढ़ से लखनऊ के लिये निकली हुई थी। बस को ड्राइवर राम प्रताप सैनी को नींद आने लगी जिसके बाद उस बस को कंडक्टर राजकुमार चलाने लगा। जिले के गोसाईंगंज थानाक्षेत्र बांसगांव के पास पहुंची हुई थी कि इसी दरम्यान अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के सामने से परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में गाजीपुर के लँगरपुर छावनी लाइन के रहने वाले बीरबल की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए। आनन फानन गंभीर रूप से घायल सगे भाई नदीम और कसीम के साथ साथ अनिल गुप्ता और रोहित यादव को इलाज के जिला अस्पताल भिजवाया गया। वहीं अन्य घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV