UKSSSC:  पेपर लीक मामलें में एसटीएफ की कार्यवाही जारी, अब तक 16 गिरफ्तार

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में एसटीएफ की कार्यवाही लगातार जारी है. एसटीएफ ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. अभी तक 16 आरोपियों को पेपर लीक मामले में एसटीएफ गिरफ्तार कर चुकी है.

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में एसटीएफ की कार्यवाही लगातार जारी है. एसटीएफ ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. अभी तक 16 आरोपियों को पेपर लीक मामले में एसटीएफ गिरफ्तार कर चुकी है. एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा यूकेएसएसएससी परीक्षा लीक मामले में आज सचिवालय में नियुक्त सूर्य प्रताप को गिरफ्तार किया गया है.

न्याय विभाग को सूर्य प्रताप  के खिलाफ पुख्ता साक्ष्य मिले हैं. जिस कारण उनको गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है. सूर्य प्रताप ग्राम निवाड़ मंडी जसपुर जनपद उधम सिंह नगर के निवासी बताए जा रहे हैं.

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में लखनऊ स्थित आउटसोर्स कंपनी में भी सारी चीजें एसटीएफ खंगाल रही है. हालांकि बड़ा खुलासा यह हुआ है कि पेपर बनाने के लिए जिस आउटसोर्सिंग कंपनी को काम दिया गया था वहां से, पेपर प्रिंटिंग और पैकिंग के दौरान के सीसीटीवी फुटेज ग़ायब हैं. संभावना है कि षडयंत्र के तहत यह सीसीटीवी फुटेज हटाए किए गए होंगे.

Koo App
आज खटीमा में ’हर घर तिरंगा अभियान’ के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए शहीद स्मारक स्थल में उत्तराखण्ड राज्य आंदोलन के दौरान शहीद हुए आंदोलनकारियों की प्रतिमाओं पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस अवसर पर शहीद स्थल में झंडा फहराते हुए विभिन्न विद्यालयों के विद्यार्थियों के साथ देश की स्वतंत्रता के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान देने वाले सभी अमर शहीदों को तिरंगा रैली के माध्यम से भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। Pushkar Singh Dhami (@pushkarsinghdhami) 12 Aug 2022
अभी तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, लेकिन अभी भी कई ऐसे नाम हैं जो गिरफ्त से बाहर हैं. हालांकि एसएसपी अजय सिंह का कहना है, कि मामले में जांच जारी है और जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.
SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV