केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले- दम हो तो मंदिर का निर्माण रोक लो…

केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह खलीलाबाद के इंडस्ट्रियल एरिया में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश में जब भी आता हूं तो बहुत ही भावुक और रोमांचित हो जाता हूं। 2014 में मैं भाजपा का प्रभारी था, 2017 और 2019 में अध्यक्ष था। इन तीनों चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा पर भोले शंकर की तरह कृपा की है।

Koo App
उन्होंने सिर्फ वादे किए, हमने करके दिखाया जनपद – बरेली ग्राम टियूलिया में बड़े बाईपास से नहर पटरी पर नहर की पुलिया तक मार्ग के नव निर्माण का कार्य पूर्ण। पिछली और वर्तमान सरकार में अंतर स्पष्ट है, वो तो सिर्फ बात करते थे और हमने काम करके दिखाया सड़कों के उच्चीकरण से जलभराव की समस्या हुई कम और सुदृढ़ीकरण से सुगम हुआ यातायात और हो रही है समय की बचत #भाजपा_का_काम_बोलता_है #UPPWDBuiltVik Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) 31 Dec 2021

उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने 5 अगस्त 2020 को अयोध्या में भूमि पूजन कर मंदिर निमार्ण का शिलान्यास कर दिया है। ये समाजवादी पार्टी के लोग जिन्होंने कारसेवकों पर डंडे बरसाएं, गोलियां चलवाई, ये लोग ताना मारते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, तिथि नहीं बताएंगे। अरे अखिलेश बाबू दम हो तो मंदिर निर्माण रोक लो।

शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने गोरखपुर में खाद का कारखाना लगाया, बायोफ्यूल प्लांट लगाया और अभी कुछ ही दिन पहले काशी में औरंगजेब के समय से जो बाबा विश्वनाथ का दरबार सूना पड़ा था, बाबा विश्वनाथ के दरबार का पुनरोद्धार करने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =

Back to top button
Live TV