यूपी : केटीएम बाइक से लूट करने वाला 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा की बिसरख थाना पुलिस ने केटीएम बाइक से महिलाओं के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। यह अपराधी पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका था और आए दिन महिलाओं के साथ चेन और ज्वेलरी लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। जिसको लेकर पुलिस ने इस अपराधी पर 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया था। आज बिसरख थाना पुलिस ने इस अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी के कब्जे से ज्वेलरी,नगदी ओर केटीएम बाइक व एक अवैध तमंचा बरामद किया है।

एनसीआर क्षेत्र में आए दिन चैन स्नैचिंग और महिलाओं के साथ ज्वेलरी लूट की वारदातें हो रही थी। जिसको लेकर पुलिस लगातार अलर्ट थी कई जगह पर लूट की वारदातें हुई जिसमें केटीएम बाइक सामने आई थी। केटीएम बाइक से लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था और उसके बाद फरार हो गए थे। आज बिसरख थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बिसरख थाना पुलिस ने केटीएम बाइक से लूट करने वाले शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है।

बिसरख थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के हिंडन पुस्ता से नजाकत नाम के शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है, यह अपराधी गाजियाबाद के बेहटा हाजीपुर का रहने वाला है , यह नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में अपनी केटीएम बाइक से अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदातों को अंजाम देता था। यह ज्वेलरी पहनी हुई महिलाओं को अपना निशाना बनाता और उनकी चेन,ज्वेलरी छीन कर अपनी केटीएम बाइक से तेज रफ्तार से फरार हो जाया करता था। इसके खिलाफ 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। इसकी केटीएम बाइक कई जगह पर सीसीटीवी फुटेज में आई थी लेकिन यह गिरफ्त में नहीं आ रहा था ।

वहीं इसको लेकर बिसरख पुलिस द्वारा इस अपराधी पर 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया गया और पुलिस इसकी तलाश में जुटी हुई थी। आज पुलिस को सूचना मिली कि यह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहा है, उससे पहले ही पुलिस ने घेराबंदी करके इसको हिंडन पुस्ता के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपराधी के कब्जे से चार सोने की चूड़ियां,दो पाजेब, 24600 नगद व चोरी की

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eight + sixteen =

Back to top button
Live TV