UP : अखिलेश का बड़ा आरोप- डराने-धमकाने के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल, हमारे फोन हो रहे टेप, योगी खुद सुनते है रिकार्डिंग

यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले रविवार को भी समाजवादी पार्टी के नेताओं के घरों पर आयकर विभाग की टीम ने छापे मारे। इस पर आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी को अब हार सता रही है इसी डर से केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। केंद्रीय एजेंसियों के द्वारा डराने-धमकाने का काम बीजेपी कर रही है। तंज कस्ते हुए उन्होंने कहा कि सीएम योगी यूपी के लिए अनुपयोगी हैं।

भाजपा पर हमलावर हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी को अब हार सता रही है इसी बीजेपी नेताओं को उतार रही और डराने-धमकाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल हो रहा है। बीजेपी भी अब कांग्रेस के रास्ते पर जा रही है। तंज कसते हुए कहा कि यूपी की वर्तमान सरकार यूपी के लिए अनुपयोगी हैं। टेनी को सरकार क्यों बचा रही है? अजय मिश्र टेनी इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे? आगे उन्होंने निषाद समाज के साथ धोखा हुआ वादाखिलाफी की गई। ‘सीएम आवास को गंगाजल से क्यों धुलवाया गया?’ गंगा सफाई के नामपर बीजेपी ने लूट की है।

उन्होंने कहा कि ‘पूर्व CM मुलायम सिंह यादव से आवास खाली कराने का आदेश आया था। नेता जी ने सीएम से कुछ दिन की राहत मांगी थी। लेकिन सीएम ने नोटिस देकर तुरंत खाली करवाया था। मेरे मना करने के बावजूद नेताजी मिलने गए थे। गोमती नदी तट कितना सुंदर बनाया था लोग घूमते थे। लेकिन जांच के नाम पर योगी सर्कार ने बर्बाद कर दिया। 69 हजार भर्ती के लोग लाठी खा रहे हैं। पेपर लीक हो रहे, टीईटी के बच्चे घूम रहे हैं। बीजेपी ने लाखों लोगों को रोजगार का सपना दिखाया था।

अखिलेश यादव का बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप

सपा अध्यक्ष ने योगी सरकार ओर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हमसे संबंधित लोगों के फोन रिकॉर्ड हो रहे हैं। मुख्यमंत्री खुद रिकॉर्डिंग शाम को सुनते हैं। विपक्ष के नेताओं के फोन सुने जा रहे हैं। कुछ अधिकारी आखिरी समय में भी खुश करने में लगे। साजिश करके फोन रिकार्ड किये जा रहे। सरकार के इशारे पर फोन रिकॉर्ड किए जा रहे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV