UP Assembly : CM Yogi बोले- ये लगाकर आग बहारों की बात करते है, विपक्षी नेताओं को तैयारी करके आना चाहिए

यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अनुपूरक बजट को लेकर अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है. सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधाते हुए कहा कि विपक्ष के नेता लीक से हटकर बात करते है. ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव के भाषण पर शेर पढ़कर जवाब दिया. बोले कि ये लगाकर आग बहारों की बात करते

UP Assembly : यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अनुपूरक बजट को लेकर अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है. सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधाते हुए कहा कि विपक्ष के नेता लीक से हटकर बात करते है. ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव के भाषण पर शेर पढ़कर जवाब दिया. बोले कि ये लगाकर आग बहारों की बात करते है, विपक्षी नेताओं को तैयारी करके आना चाहिए.

बता दें कि सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधाते हुए कहा कि विपक्षी नेताओं को कोई मुद्दा नही मिलता है. वे लीक से हटकर बात करते है. उनको तैयारी करके सदन में आना चाहिए. और इनको हमेशा विपक्ष में बैठना चाहिए. आगे सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले यूपी में अराजकता, गुंडागर्दी थी. सपा कि सरकार मे लोगों के अंदर भय पैदा करते थे. और वही इस सरकार में यूपी में अराजकता, गुंडागर्दी सब खत्म कर दी गई है. अब इस सरकार में 2017 के बाद से यूपी में तेजी से विकास का कार्य किया जा रहा है.

ऐसे में सीएम योगी ने आज सदन में कहा कि यूपी में अब 2017 के बाद से यूपी में तेजी से विकास कार्य किया जा रहा है. लोगों के समस्याओं का समाधान किया जा रहा है. इस सरकार में 2017 के बाद यूपी के बारे में धारणा बदली गई है. पहले प्रदेश के युवाओं के आगे पहचान का संकट था. अब डबल इंजन की सरकार में ये नया उत्तर प्रदेश है. नेता प्रतिपक्ष को पूरी जानकारी नहीं है. पहले की तुलना में दोगुना बजट लाए थे. 2022 के बाद प्रदेश में परिचर्चा का बेहतर माहौल बना है. देश और दुनिया में यूपी में नई पहचान मिली है. इस सरकार ने ‘अबतक का सबसे बड़ा बजट सरकार ने पेश किया’. और सरकार विकास कार्य करके विपक्ष के सवालों का जवाब दे रहे.

Related Articles

Back to top button
Live TV