यूपी : बीजेपी के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट कर सपा पर साधा निशाना लिखा, लाल टोपी वालों से सावधान..

दिल्ली : यूपी में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है वैसे वैसे राजनीतिक दलों में जुबानी जंग भी तेज हो गई है। सपा और बीजेपी की इस जुबानी जंग में रोज आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है अब इस जुबानी जंग में बीजेपी के यूपी चुनावी प्रभारी और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कूद पड़े है .

यूपी बीजेपी के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट कर लिखा कि ताल ठोकना,गुंडागर्दी,आतंक ही रेड अलर्ट वालों की पहचान है उन्होंने लिखा कि बीजेपी नेतृत्व तो विनम्रता से जन विश्वास प्राप्त कर रहा है और उन्होंने यूपी की जनता को लाल टोपी वालों से सावधान रहने की भी बात कही है। केंद्रीय मंत्री ने लिखा कि योगी राज में असामाजिक तत्व पीठ दिखाकर भाग रहे है।

केंद्रीय मंत्री ने आगे लिखा की योगी राज में ताल ठोंककर रेड अलर्ट करने वाले भाग रहे हैं। इसके साथ इनकम टैक्स की छापेमारी को लेकर भी उन्होंने सपा को कठघरे में खड़ा किया और लिखा कि रेड अलर्ट वालों को इत्र की दुर्गंध ने शर्मसार किया है इसलिए उन्हें चेहरा दिखाने में भी शर्म आ रही है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV