शिवपाल की सुरक्षा और आजम के आंसू का भूपेंद्र चौधरी ने दिया जवाब, मुलायम सिंह को लेकर कही बड़ी बात

प्रदेश में हो रहे उपचुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान समाने आया है। अपने इस बयान में भूपेंद्र चौधरी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए मोदी और योगी के विकास कार्यों की खूब सराहना की।

प्रदेश में हो रहे उपचुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान समाने आया है। अपने इस बयान में भूपेंद्र चौधरी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए मोदी और योगी के विकास कार्यों की खूब सराहना की। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि रामपुर, मैनपुरी और खतौली सभी सीट बीजेपी जीत रही है। मोदी और योगी का जो विकास और सुशासन का फैक्टर है उसे जनता ने स्वीकार किया है, जनता बीजेपी के सभी प्रत्याशियों को जिताने जा रही है। उन्होने कहा कि नेता जी का मैनपुरी गढ़ रहा है, नेता जी काफी वरिष्ठ थे। लेकिन आज एक मंच पर शिवपाल और अखिलेश दिखाई दे रहे है इससे पहले शिवपाल जी का जो अपमान किया गया अब वो जाने क्यों साथ में है।

उत्तर प्रदेश में इस समय चुनावी सरगर्मी तेज है। तीन सीटों पर हो रहे उपचुनाव में पार्टियों नें अपनी ताकत झोंक रखी है। एक तरफ समाजवादी पार्टी का पूरा कुनबा प्रचार में लगा हुआ है तो दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ रखी है। चुनावी दौर में वार-पलटवार का दौर जारी है। पार्टी के नेता विपक्षी पार्टी पर जमकर हमला बोल रहे हैं। सपा के सीबीआई और ईडी के आरोपों का जवाब देते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सपा का ये आरोप गलत है कि बीजेपी सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल करती है। कानून अपना काम कर रहा है, जो भ्रष्टाचार किया गया था इनकी सरकार में, जो भी भ्रष्टाचार करेगा उसके खिलाफ कानून और एजेंसियां अपना काम करेगी। इससे हमारी सरकार और बीजेपी या चुनाव का कोई ताल्लुक नहीं है।

शिवपाल यादव की सुरक्षा के सवालों का जवाब देते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि शिवपाल की सुरक्षा हमारी सरकार ने दी थी। आज सुरक्षा समिति ने उनकी सुरक्षा में कटौती की है। उन्होने कहा कि रामपुर में आज आजम खां घड़ियाली आशू बहाकर वोट की अपील कर रहे है। उन्होने कहा कि एक अराजकता का माहौल था इनके समय पर, जिसकी सजा आजम को मिली है। जनता सब जानती है इनके घड़ियाली आशू और इमोशनल स्पीच से कुछ होने वाला नहीं है, जनता ने बीजेपी को जिताने का मन बना लिया है। रिवर फ्रंट की सीबीआई जांज पर बोलते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सीबीआई ने जो रिवर फ्रंट घोटाले में पत्र लिखा है ये उनका अपना काम है, जो भ्रष्टाचार अपराध करेगा उसके खिलाफ एजेंसियां काम करती है, बीजेपी या हमारी सरकार से कोई लेना देना नही है इस मामले से।

Related Articles

Back to top button
Live TV