प्रचार के अंतिम दिन भूपेंद्र चौधरी ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, सपा पर जमकर बोला हमला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर चल रहे उपचुनाव को लेकर 5 दिसंबर को होने वाले मतदान के लिए प्रचार प्रसार आज शाम बंद हो गया।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर चल रहे उपचुनाव को लेकर 5 दिसंबर को होने वाले मतदान के लिए प्रचार प्रसार आज शाम बंद हो गया। उपचुनाव में प्रचार के लिए राष्ट्रीय लोक दल और भाजपा दोनों ही पार्टियों ने ही पूरी ताकत झोंक दी। इसी के अंतर्गत आज खतौली विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी ने प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसको भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सम्बोधित किया। भूपेंद्र चौधरी ने जहाँ अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के पक्ष में मतदान करने की अपील की वही रालोद प्रमुख जयंत चौधरी व सपा नेता आजम खां पर जमकर निशाना साधा।

भूपेंद्र चौधरी ने जहाँ रालोद प्रमुख को सीजनल नेता बताया। उन्होने कहा कि जयंत अब तक यही भाईचारे का सन्देश दे रहे थे मगर आज रामपुर चले गए भाईचारा कायम करने। जिसकी दंगो में सबसे ज्यादा भूमिका थी उसी की आँशु पोछने गए जयंत। भूपेंद्र चौधरी ने मंच से बोलते हुए कहा कि जो लोग इस कवाल कांड की घटना क्रम से प्रभावित थे पीड़ित थे उन्ही लोगो के खिलाफ मुकदमे दर्ज हुए और जो लोग आज बड़ी बड़ी बातें करने बरसाती लोग सीजनल लोग आपके बीच मे आये है वो लोग उस दिन कही दिखाई नही दिये थे बिल्कुल पिक्चर से गायब रहे। उन्होने कहा कि जिस समय ये घटनाएं हुई पीड़ित परिवारों के मरहम लगाने आते दुख दर्द में साथ खड़े होते उस समय भाईचारा नही हो सकता था और आज भी आप देखोगे भाई साहब यहाँ नही है वरना लम्बे समय तक यही थे घर घर भाईचारे का सन्देश दे रहे थे।

भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि आज किसका भाईचारा कायम करने गए। आजम खान के आँसू पोछने गए जो रो रिया रामपुर में जनता उसकी ऐसीतैसी करने को तैयार है। उन्होने कहा कि मैं इस बात के समर्थन में नही हुं की किसी की हत्या हो और हम राजनीति करे हमारे लिए और सबके लिए ये दुःख की बात है किसी का असमय जाना सभी को पीड़ा देने वाली बात है लेकिन कष्ठ किस बात का कष्ठ उस बात का इस घटना क्रम में जो लोग दोषी थे सरकारी संस्थानों से जुड़े लोग उनके पक्ष में खड़े थे और हमारा भाई आज उन्ही के आंसू पोछने गया और उन्ही के लिए रोने गाने गया है।

भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि आजम खां को बहुत उम्मीद थी इस बार की सरकार में आ जायउँगा मै हमारे भी लोग घूम रहे थे लेकिन उसी के कारण विधानसभा का चुनाव लड़े। आजम खां मौजूदा एमपी थे 2019 में रामपुर से सांसद बने विधानसभा के सदस्य भी बने इस लिए बने किं उत्तर प्रदेश में सरकार आ रही है फिर दादागीरी चलाऊंगा फिर आरजकता करूंगा फिर गुंडागर्दी करूंगा और फिर अपराधियो चोरों चक्कों के साथ खड़ा हो जाउँगा। उन्होने कहा कि जो भी दोषी है, बदमाश है, अपराधी है सरकार उसके खिलाफ कार्यवाही कर रही है। आप लोगो ने देखा होगा जीतने लोग गुंडे है अब सड़को ओर तमंचे लेकर नही घूमते है याब गले मे पट्टी डालकर थानों में घूम रहे है।

Related Articles

Back to top button
Live TV