UP : CM योगी ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- उनके सपने में श्रीकृष्ण उन्हें नाकामियों की याद दिला रहे…

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद अलीगढ़ में ₹7,000 करोड़ लागत की 660 मेगावाट की हरदुआगंज तापीय विद्युत परियोजना तथा 400/220/132 के.वी. के 09 नग पारेषण उपकेंद्रों का लोकार्पण किया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा, पहले की सरकारों में बिना बिजली के स्मार्टफोन और लैपटॉप चार्ज ही नहीं हो पाते थे, लेकिन हमारी सरकार निर्बाध रूप से बिजली दे रही है। पिछली सरकारें महंगे दामों पर बिजली खरीदती थी और उसका बोझ जनता पर डाल देती थी। यही नहीं लोगों को बिजली भी नहीं मिलती थी।

सीएम योगी बोले, आज जब हम लोकार्पण कार्यक्रम में आए हैं तो कुछ लोगों को लखनऊ में सपनें आ रहे होंगे। अब तो भगवान भी उन लोगों को कोस रहे होंगे कि जब उन्हें सत्ता मिली तो उन्होंने कंस बनकर जवाहरबाग की घटना करा दी। वो भगवान कृष्ण का नाम लेते हैं और कहते हैं कि भगवान के सपने आते हैं, लेकिन वो भूल है कि कृष्ण की नगरी में ही पिछली सरकार का सबसे पहला दंगा कोसी में हुआ था, वहीं पर जवाहरबाग कांड हुआ था।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, पहले दंगों का उत्पादन होता था, अब प्रदेश में गन्ने का उत्पादन हो रहा है जो पैसा आज हम लोग विकास कार्य में खर्च कर रहे हैं वो पैसा पहले की सरकार में दीवारों के अंदर चला जाता था जिसे हम लोग जेसीबी से खोदकर निकाल रहे हैं। पहले पैसा लूटा जाता था, विकास एक परिवार का होता था, गरीबों का पैसा दीवारों में चुनवाकर रखते थे ताकि दंगा करा सकें, गरीबों की संपत्ति लूट सकें। आज कोई भी गरीब को प्रताड़ित नहीं कर सकता, गरीबों की जमीन पर कब्जा नहीं कर सकता है क्योंकि उन्हें मालूम है कि अगर वो लूट करेंगे तो पीछे से बुलडोजर भी चलेगा।

सीएम योगी ने कहा, आज जब लूट करने वालों पर बुलडोजर चलता है तो सबसे ज्यादा परेशानी सैफई में बैठे लोगों को होती है, इटली वाले भाई-बहन को होती है, अब तो बहन जी भी बोलती है कि माफियाओं पर बुलडोजर क्यों चल रहा है। अखिलेश जी…जब आप को सत्ता मिली थी तब मथुरा, वृंदावन, बरसाना, गोकुल के लिए कुछ नहीं किए।

मुख्यमंत्री ने कहा, लेकिन वहां पर ‘कंस’ को पैदा करके जवाहर बाग की घटना जरूर करवा दिए। जो लड़का साल भर स्कूल नहीं जाएगा वो अंतिम महीने में स्कूल जाकर कहेगा कि वह टॉप कर लेगा तो क्या वह कर लेगा। हम लोगों ने कहा था कि देश के अंदर से आतंकवाद को समाप्त करेंगे, मोदी जी और अमित शाह जी ने कश्मीर से धारा 370 हटा दिया। फर्क साफ है, जो कहा वो किया।

सीएम ने कार्यक्रम में कहा, एक कालखंड वह था जब अयोध्या में मंदिर तोड़ा जा रहा था, काशी और मुथरा में मंदिर अपवित्र किए जा रहे थे। लेकिन दूसरी ओर मोदी जी ने काशी विश्वनाथ धाम को भव्य स्वरूप दिया, अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है। फर्क साफ है, मोदी जी के लिए देश के 135 करोड़ लोग उनका परिवार है जबकि कुछ लोगों के लिए सिर्फ उनका परिवार ही सबकुछ है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 + five =

Back to top button
Live TV