UP : CM Yogi ने किया लोहिया अस्पताल का निरीक्षण, बोले- ‘तीसरी लहर को लेकर घबराने की जरूरत नहीं’…

उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के लोहिया अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम ने कहा, तीसरी लहर ज्यादा खतरनाक नहीं है। सतर्कता और सावधानी आवश्यक है। यूपी करीब 800 एक्टिव केस हैं। हर बेड में ऑक्सीजन की सप्लाई है। ऑक्सीजन स्टैंडबाई में मौजूद है।

Koo App
सतर्कता और सावधानी के दृष्टिगत आज लखनऊ स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के मातृ एवं शिशु रेफरल चिकित्सालय में कोविड केयर फैसिलिटी व ऑक्सीजन प्लांट्स का निरीक्षण किया। कोरोना संक्रमितों के समुचित उपचार हेतु हर प्रकार की सुविधा देने के लिए @UPGovt पूरी तरह तैयार है। Yogi Adityanath (@myogiadityanath) 31 Dec 2021

सीएम ने कहा, जागरूकता के कार्यक्रम चल रहे। टेस्टिंग व्यापक पैमाने पर जारी है। करीब 2 लाख टेस्ट रोज हो रहे हैं। पॉजिटिविटी रेट अभी काफी कम है। वैक्सीनेशन को बढ़ाना वरीयता है। 20 करोड़ से ज्यादा डोज लग चुके हैं। टेस्टिंग,ट्रैकिंग की कार्रवाई जारी है। ‘तीसरी लहर को लेकर घबराने की जरूरत नहीं’। सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है। बेहतरीन कोविड प्रबंधन की कार्रवाई हो रही है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, 72 हजार निगरानी समिति एक्टिव हैं। संदिग्ध मरीजों की टेस्टिंग की जा रही है। ‘लक्षण के अनुरूप टेस्टिंग, इलाज की व्यवस्था’ की जा रही है। दूसरी लहर की तरह घबराने की जरूरत नहीं। 2 गज की दूरी और मास्क है जरूरी। सीएम बोले, स्वास्थ्य टीम और व्यवस्था तैयार है। 15 से 18 वर्ष के बच्चों का वैक्सीनेशन। बच्चों का भी वैक्सीनेशन फ्री होगा। फ्री वैक्सीनेशन के लिए PM मोदी का आभार।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV