यूपी : छेड़खानी का विरोध करने पर युवती के परिजनों पर दबंगो ने किया जानलेवा हमला, कई घायल

यूपी में अपराध रुकने का नाम ले रहा है ताजा मामला सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र के भन्हेडा गांव का है जहां पर छेड़खानी का विरोध करने पर आधा दर्जन युवकों ने हथियारों से लैस होकर युवती के परिजनों पर हमला कर दिया। घायल परिजनों को पुलिस ने यहां के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया है। मामला अलग-अलग संप्रदाय का होने के कारण पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है। कोतवाली देवबंद क्षेत्र के गांव भन्हेडा निवासी अनुसूचित जाति की एक युवती रविवार को खेत पर काम कर रही थी। इसी दौरान वहां पहुंचे दो युवकों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। युवती के विरोध करने पर आरोपित युवक पीड़ित परिवार को धमकाते हुए मौके से फरार हो गए।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि थोड़ी ही देर बाद आरोपित युवक अपने अन्य साथियों के साथ लाठी-डंडों से लैस होकर खेत पर पहुंचे और वहां मौजूद युवती के पिता पन्ना राम अन्य लोगों पर हमला बोल दिया। जिसमें मौसम और पन्ना समेत कई लोग घायल हो गए। मामला अलग-अलग संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद घायलों को यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

Related Articles

Back to top button
Live TV