UP Election 2022 : Mayawati बोलीं- 2022 में बनने जा रही BSP की सरकार, झूठे माहौल बनाने वाली पार्टियों से सावधान रहें…

गुरूवार को बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने सभी जिला अध्यक्षों की मीटिंग बुलाई है। इस दौरान मायावती ने विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा की। उन्होने कहा, हर विधानसभा सीट की गहन समीक्षा की जा रही। इस बीच मायावती ने कहा,सभी पदाधिकारियों से विस्तार से रिपोर्ट ली जाएगी। प्रत्याशियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए जाएंगे।

मिशन 2022 को लेकर बैठक में मायावती ने कहा, नेता, कार्यकर्ता जनता से मिलेंगे। उन्होने कहा, जनविरोधी नीतियों के बारे में जनता को बताएं। 2007 की तरह 2022 में सरकार बनाने के लिए लगें। कमजोर,गरीब,मजदूर,किसान बीएसपी के साथ है। झूठा माहौल बनाने वाली पार्टियों से सावधान रहें। विरोधी दल तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। सरकार की गलत नीतियां जनता को बताएं।

मायावती ने कहा, बसपा ने हर बार विकास के काम किए हैं। 2022 में बीएसपी की सरकार बनने जा रही। प्रदेश की जनता प्रदेश में परिवर्तन चाहती है। विपक्षी पार्टियां चुनाव को हिन्दू-मुस्लिम रंग देने में लगीं। जनता को बताएं किसका शासनकाल बेहतरीन रहा। बीजेपी के 300 सीटों के दावों में कोई दम नहीं। कांग्रेस भी अपने टाइम में फोन टैपिंग कराती थी। अयोध्या में जमीन खरीद मामले की जांच हो। नेताओं,अफसरों के जमीन खरीदने की जांच हो। BJP थोक में केंद्रीय नेताओं को यूपी भेज रही है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four × two =

Back to top button
Live TV