UP Election 2022: सीएम योगी का विपक्ष पर तंज कहा, ‘नकारात्मक धारणा’ को समाप्त करके उसकी ‘सम्मानजनक पहचान’ बनाई…

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि, पूर्ववर्ती सरकारों के कार्यकाल के दौरान राज्य को लेकर लोगों में बनी ‘नकारात्मक धारणा’ को समाप्त करके उसकी ‘सम्मानजनक पहचान’ बनाई है। साथ ही सीएम ने कहा कि उनकी सरकार द्वारा किए गए चौतरफा विकास कार्यों और अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस के चलते बीजेपी सरकार आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता के समर्थन में लहर देख रही है। योगी ने कहा कि ”कांग्रेस, सपा और बसपा के राज में उत्तर प्रदेश को लेकर खराब धारणा बनी थी, जिसे हमारी सरकार ने पूरी तरह बदल दिया है। इससे इस राज्य को देश में सम्मानजनक पहचान हासिल करने में मदद मिली है। ”

योगी आदित्यनाथ बोले, ”आज प्रदेश में पांच नए एक्सप्रेस-वे बनाए जा रहे हैं और ऐसे ही बाकी मार्गों पर काम हो रहा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे लगभग बनकर तैयार है और संभवतः अगले महीने प्रधानमंत्री इसका लोकार्पण करेंगे। बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का भी लगभग 80 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है और दिसंबर में इसके पूर्ण हो जाने की संभावना है।”

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश ऐसा पहला राज्य है जहां तीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे संचालित हो रहे हैं और अयोध्या और जेवर के हवाई अड्डों पर काम चल रहा है। इसके अलावा सोनभद्र, श्रावस्ती और चित्रकूट समेत 11 हवाई अड्डों का निर्माण हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + ten =

Back to top button
Live TV