UP Election : योगी सरकार को घेरने के लिए आप संसद संजय सिंह ने सांझा किया यह वीडियो, उठ सकता है बड़ा विवाद?

संजय सिंह के इस ट्वीट पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। वीडियो के शुरआती 10 सेकंड की क्लिपिंग को लेकर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कमेंट भी किये हैं। कुछ लोगों ने यह भी आरोप लगाया है कि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है।

यूपी विधानसभा चुनाव के काउंटडाउन के साथ विपक्ष लगातार प्रदेश की योगी सरकार पर हमले कर रहा है। आरोपों और चुनावी टीका-टिपण्णियों व हमलों के बीच आप सांसद संजय सिंह ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो सांझा किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, आप नेता संजय सिंह के द्वारा सांझा किये गए इस वीडियो में गाने के जरिए प्रदेश की योगी सरकार पर हमला किया गया है।

आप के राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने अपने अधिकारी ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो पोस्ट किया जिसमे कोरोना काल में कथित कुप्रबंधन को लेकर तंज किया गया है। गाने में होली के लोकगीतों की तर्ज पर प्रदेश सरकार को घेरने की कोशिश की गई है। वीडियो की शुरुआत में रामायण की कुछ क्लिपिंग्स से होती है जिसके जरिये कथित राम मंदिर घोटाले को लेकर भाजपा पर निशाना साधा गया है।

संजय सिंह के इस ट्वीट पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। वीडियो के शुरआती 10 सेकंड की क्लिपिंग को लेकर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कमेंट भी किये हैं। कुछ लोगों ने यह भी आरोप लगाया है कि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है। सरकार को घेरने की लिहाज से संजय सिंह द्वारा सांझा किया गया यह वीडियो विवादों की भेंट भी चढ़ सकता है। अब देखने वाली बात यह है भाजपा के तरफ से इस वीडियो पर क्या प्रतिक्रिया आती है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV