UP Election: आज अपने गढ़ में गरेजेंगे अखिलेश यादव, चाचा शिवपाल भी आएंगे साथ, उमड़ेगा सपाईयों का हुजूम

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समाजवादी विजय रथ यात्रा का पड़ाव आज प्रदेश के मैनपुरी, इटावा और एटा जिलों में पहुंचेगा। अखिलेश यादव आज तीनों जिलों में जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। सपा के विजय रथ यात्रा के इस पड़ाव में अखिलेश को उनके चाचा शिवपाल यादव का भी साथ मिलने के कयास लगाए जा रहे हैं।

संभावना है कि अखिलेश-शिवपाल इन जिलों में जनसभा कार्यक्रमों के तहत एक साथ मंच सांझा कर सकते हैं। दरअसल, बीते दिनों अखिलेश यादव और शिवपाल यादव ने बंद कमरे में एक भावुक मुलाकात की थी। दोनों नेताओं के इस मुलाकात से सियासी गलियारों में यह बात चल रही थी कि साल 2017 में दोनों के सियासी रिश्तों में आई कड़वाहट का अब निपटारा हो जायेगा। हालांकि बाद में यह भी खबर आई थी कि शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सपा में विलय नहीं कर रही है वरन् दोनों दलों के बीच गठबंधन होगा।

Koo App
लखनऊ ➡सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का दौरा आज ➡आज मैनपुरी,एटा,इटावा जाएंगे अखिलेश यादव ➡11 बजे क्रिश्चियन कॉलेज मैनपुरी में जनसभा ➡मैनपुरी से एटा जाएंगे सपा अध्यक्ष अखिलेश ➡दोपहर 2 बजे मलावन एटा में होगी जनसभा ➡दोपहर 3 बजे रामलीला मैदान में होगी जनसभा ➡दोपहर 4.30 बजे सैफई पहुंचेंगे सपा अध्यक्ष। भारत समाचार (@bharatsamachar) 21 Dec 2021

यूपी विधानसभा चुनाव के लिहाज से किया जा रहा यह गठबंधन कितना असर डाल सकेगा यह देखने वाली बात होगी। अखिलेश अपनी समाजवादी विजय रथ यात्रा के दौरान प्रदेश की योगी सरकार पर लगातार हमलावर रहे हैं। वो अपनी रैलियों और जनसभाओं में लगातार लोगों के बुनियादी मुद्दों की बात करते हुए योगी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में निश्चित रूप से अगर शिवपाल का साथ उन्हें मिलता है तो सियासी गणित में बड़ा हेरफेर संभव हो सकता है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 + thirteen =

Back to top button
Live TV