UP Election: केशव प्रसाद का विपक्ष पर तंज, बोले- सांपनाथ, नागनाथ, नेवलानाथ 2019 में सब एक हो गए थे, मिला क्या?

बरेली में दूसरे चरण में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। पहले ग्रह मंत्री अमित शाह ने बरेली में रोड शो किया, एक दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया और आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने बरेली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं तो वही सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। वही जयंत और अखिलेश की दोस्ती पर कहा कि ये दोस्ती 10 मार्च के बाद कहीं दुश्मनी में ना बदल जाए।

बरेली के सिविल लाइंस स्थित भाजपा कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। दरअसल अखिलेश यादव ने आज एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि भाजपा ने अब तक 99 अपराधियों को टिकट दिया है शतक से केवल एक नंबर भाजपा दूर है।

Koo App
बिथरी चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के देवचरा में भाजपा प्रत्याशी डॉ0 राघवेंद्र शर्मा जी के साथ घर-घर संपर्क अभियान के अंतर्गत सभी मतदाताओं के निवास स्थान पहुंचकर जनसंपर्क किया व अगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को अपना आशीर्वाद एवं जन समर्थन देने का अनुरोध किया। #यूपी_मांगे_भाजपा Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) 30 Jan 2022

जिस पर केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव बहुत बौखलाए और घबराए हुए हैं। उनको मालूम है कि चुनाव के अंदर जो सपने देख रहे थे। वह चकनाचूर हो गए हैं और उनके इस प्रकार के बयान को और जनता की समझ को यह जो ट्वीट है वह अपने आप को चुनौती देने वाला है।

जनता जानती है अपराधियों के गिरोह, दंगाइयों के गिरोह, हत्यारों के गिरोह, भ्रष्टाचारियों के गिरोह के सिवा समाजवादी पार्टी पास कुछ बचा ही नहीं है। उनकी सूची देख करके स्पष्ट लगता है गुंडई के बल पर वह वोट लेना चाहते हैं। लेकिन जनता ने समाजवादी पार्टी की साइकिल पंचर कर दी। उनके गठबंधन के लोगों को जनता ने नकार दिया है। बहुजन समाज पार्टी का कहीं कोई अता पता नहीं है, लोग समझते हैं कि वोट बर्बाद नहीं करना है। कमल का फूल ही खुशहाली का प्रतीक है गरीबी से मुक्ति का प्रतीक है।

गांधी जी की पुण्यतिथि पर राहुल गांधी ने कहा है कि हिन्दत्ववादी ने गांधी जी को गोली मारी थी, इस सवाल पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी की विदेश से आ गए क्या मुझे पता नहीं है। राहुल गांधी और अखिलेश यादव का आपस मे इंटरनल रिश्ता है। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के पास फोटो खिंचाने वालों के सिवा कुछ नहीं बचा है।

डिप्टी सीएम केशव ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सांपनाथ, नागनाथ, नेयोलानाथ 2019 में सब एक हो गए। सपा बसपा कांग्रेस तो भी भाजपा को नही रोक पाए। ये सब चुनावी बरसाती लोग है। पेगासस डील मामले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश की सर्वोच्च अदालत में मामला चल रहा है।

Related Articles

Back to top button
Live TV