UP Election: संजय सिंह ने BJP पर साधा निशाना, बोले-भाजपा एक कायर और कमजोर पार्टी…

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत लगातार तेज होती जा रही है। इसी कड़ी में बुलंदशहर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी पाकिस्तान और जिन्ना जिन्ना करने में माहिर है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि पाकिस्तान वालों से बीजेपी वालों के संबंध है।

संजय सिंह बोले, भाजपा एक कायर पार्टी है। कमजोर पार्टी है। हिंदुस्तान का चुनाव पाकिस्तान के नेता के नाम पर लड़ रही हैं। पाकिस्तान हमारा दुश्मन देश है और उस दुश्मन देश के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बर्थडे का केक काटने बिना बुलाए हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी गए थे। पूरे देश से भाजपाइयों को नाक रगड़ के माफी मांगनी चाहिए।

आम आदमी पार्टी सांसद बोले, पाकिस्तान हमारा दुश्मन देश है और उसे दुश्मन देश की खुफिया एजेंसी आईएसआई को बुलाकर हमारे जवानों की शहादत को अपमानित किया। भाजपाइयों को चुल्लू भर पानी मैं मर जाना चाहिए। भाजपाइयों को पाकिस्तान हमारा दुश्मन देश है यह 75 साल से हिंदुस्तान का एक-एक नागरिक जानता है। लेकिन वहां जाकर नवाज शरीफ को आलिंगन करने वाली फोटो आज तक हिंदुस्तान का जनमानस भूला नहीं है। मोदी जी को और उनकी पूरी पार्टी को इसके लिए माफी मांगने चाहिए।

उत्तर प्रदेश का चुनाव मुद्दों पर लड़के शिक्षा पर स्वास्थ्य पर बिजली पानी सड़क पर सड़क पर रोजगार पर जो काम आम आदमी पार्टी कर रही है। झाड़ू लेकर उत्तर प्रदेश की जनता इस बार गंदी राजनीति पर झाड़ू चलाएगी। वह भाजपा सपा कांग्रेस के ऊपर हो गया है कि उत्तर प्रदेश को फिर से एक बार नफरत और दंगे फसाद की राजनीति में झोंकने का काम यह तमाम दल करने जा रहे हैं। इसलिए ईमानदार और अच्छी राजनीति आम आदमी पार्टी दे रही है।

उन्होने कहा, आइए हम सब मिलकर उत्तर प्रदेश की राजनीति को साफ उसने देश के बंटवारे के देश के लोड़े के लिए जिला के साथ चल बढ़िया करने का काम श्यामा प्रसाद मुखर्जी और वीर सावरकर ने किया था। 3 राज्यों में मुस्लिम लीग के साथ वीर सावरकर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने सरकार बनाई थी। जिन्ना की कबर पर मत्था टेकने आडवाणी जी गए थे।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × 2 =

Back to top button
Live TV