UP Election: चुनाव से ठीक पहले BJP में मची भगदड़, मंत्री धर्म सिंह सैनी और 3 BJP विधायकों ने दिया इस्तीफा

योगी सरकार में आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी ने आयुष मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने भी भाजपा पर पिछड़ों की अनदेखी का आरोप लगाया और अब खबर यह है कि इस्तीफा देकर वो समाजवादी पार्टी का दामन थामेंगे।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश चुनाव का ऐलान होते ही भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में इस्तीफे की झड़ी लग गई है। पिछले एक हफ्तों की राजनैतिक हलचलों में भाजपा को लगातार झटके लग रहे हैं। अकेले गुरूवार को भाजपा के 4 बड़े नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। एक सप्ताह के अंदर जहां भाजपा का बड़ा OBC चेहरा स्वामी प्रसाद मौर्य ने कैबिनेट से इस्तीफा देकर पाला बदल लिया तो वहीं गुरूवार को योगी सरकार में आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी ने भी पार्टी को बड़ा झटका दिया।

योगी सरकार में आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी ने आयुष मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने भी भाजपा पर पिछड़ों की अनदेखी का आरोप लगाया और अब खबर यह है कि इस्तीफा देकर वो समाजवादी पार्टी का दामन थामेंगे। भारत समाचार से खास बातचीत पर उन्होंने यह भी कहा कि कई और विधायक भी आने वाले दिनों में पाला बदलने वाले हैं और भाजपा से इस्तीफों का यह दौर जारी रहेगा।

बता दें कि गुरूवार को भाजपा के बड़े OBC चेहरे धर्म सिंह सैनी के साथ चार अन्य विधायकों ने भी इस्तीफा सौंपा। सभी बागी मंत्री सपा का दमन थामेंगे। इन मंत्रियों में आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी समेत औरैया के बिधूना से विधायक विनय शाक्य, शिकोहाबाद विधानसभा क्षेत्र से विधायक मुकेश वर्मा और लखीमपुर खीरी से विधायक बाला प्रसाद अवस्थी शामिल थे। अब ये सभी मंत्री अखिलेश की पार्टी सपा का दामन थामेंगे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV