UP: 300 रु के विवाद में बाइक मैकेनिक की चाकुओं से गोदकर हत्या, बचाव में पिता भी घायल.

अलीगढ़ की ऊपरकोट कोतवाली इलाके के भुजपुरा में एक बाइक मैकेनिक को अपनी मजदूरी के ₹300 मांगना इतना भारी पड़ गया कि दबंग युवक ने उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. वहीं, बचाव में आए मृतक के पिता को भी घायल कर दिया. घटना के बाद मौके से आरोपी युवक अपनी स्कूटी छोड़कर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ऊपरकोट कोतवाली इलाके की मदीना मस्ज़िद के पास भुजपुरा में इमरान नाम का युवक मोटरसाइकिल रिपेयरिंग का कार्य करता था. बुधवार को इलाके का युवक राजू उर्फ रियाज़ अपनी स्कूटी सही कराने आया था. बताया गया है कि स्कूटी सही होने के बाद बाइक मैकेनिक इमरान ने अपनी मजदूरी के ₹300 मांगे तो राजू नाम का युवक दबंगई दिखाते हुए मजदूरी के रुपये देने में आना-कानी करने लगा.

रुपये लेन-देन के विवाद दबंग युवक राजू उर्फ रियाज़ ने अपने रखे अवैध चाकू से इमरान पर हमला कर दिया. हंगामे की सूचना पर मैकेनिक इमरान के परिजन दुकान पर आ गए. बीच बचाव करने के दौरान राजू ने इमरान के पिता को भी घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया. इधर हंगामे की सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई और पुलिस भी पहुँच गई.

घायल पिता पुत्र को मलखान सिंह जिला अस्पताल लाया गया. जहाँ से इमरान की हालत गंभीर होने के चलते उसे जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. जहाँ इमरान ने उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना की प्रत्यक्षदर्शी म्रतक की बहनों ने आरोपी के विरुद्ध फाँसी की मांग कर रही हैं.

घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी प्रथम अशोक कुमार ने बताया कि बाइक मैकेनिक की दुकान पर स्कूटी सर्विस के पैसों को लेकर बाइक मैकेनिक और स्कूटी मालिक के बीच वाद-विवाद हो गया. इसी दौरान चाकूबाजी हो गई. इस घटना में मैकेनिक चाकू लगने से घायल हो गया. जिसकी जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई है. मुख्य आरोपी राजू उर्फ रियाज को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen − 8 =

Back to top button
Live TV