यूपी : लोगों की सुरक्षा करने वाली खाकी पर लगा दाग, शराब की मदहोशी में सिपाही ने होमगार्ड को जमकर पीटा

लोगों की सुरक्षा करने वाली जालौन पुलिस पर दाग लगा है जहां पर जालौन में खाकी शर्मशार हुई है। शराब की मदहोशी के आलम में सिपाही ने होमगार्ड के साथ मारपीट कर दी और उसे जमीन पर पटक कर मारपीट करते हुए नजर आया वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह पूरा मामला जालौन के रामपुरा थाना क्षेत्र का है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में दबंग सिपाही ने होमगार्ड के साथ मारपीट कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ वीडियो वायरल होने के बाद आला अधिकारी हरकत में आए और सिपाही के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

वही वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से दबंग सिपाही होमगार्ड के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहा है। इस मारपीट का वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके बाद जालौन एसपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं। पूरी जांच माधौगढ़ सीओ को सौंपी है वहीं पूरे मामले में निलंबन की कार्यवाही भी की है।

इस पुरे मामले में पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है और वीडियो में तुरंत कार्रवाई करते हुए सिपाही के खिलाफ निलंबन के आदेश दिए गए हैं। वही होमगार्ड के जिला कमांडेंट को भी इसकी सूचना दी गई है। पुलिस का यह आचरण ठीक नहीं है इस तरह की आचरण पुलिस में कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button