UP: माफिया मुख्तार अंसारी को हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, इस मामले में कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा

माफिया मुख्तार अंसारी को हाईकोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। मुख्तार अंसारी को हाईकोर्ट ने 7 साल की सजा सुनाई है। होईकोर्ट ने आलमबाग थाने के एक आपराधिक मामले में मुख्तार अंसारी को दोषी करार दिया और 7 साल कारावास की सजा सुनाई है।

लखनऊ. माफिया मुख्तार अंसारी को हाईकोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। मुख्तार अंसारी को हाईकोर्ट ने 7 साल की सजा सुनाई है। होईकोर्ट ने आलमबाग थाने के एक आपराधिक मामले में मुख्तार अंसारी को दोषी करार दिया और 7 साल कारावास की सजा सुनाई है।

जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी के खिलाफ साल 2000 में आलमबाग कोतवाली में केस दर्ज हुआ था। तत्कालीन जेलर SN द्विवेदी ने मुकदमा दर्ज कराया था। जस्टिस दिनेश कुमार सिंह की बेंच ने लखनऊ के तत्कालीन जेलर को धमकाने के मामले में मुख्तार अंसारी को सजा सुनाई है।

इस मामले में ट्रायल कोर्ट ने मुख्तार को बरी कर दिया था, जिसके खिलाफ सरकार ने अपील दाखिल की थी। बता दें, मुख्तार अंसारी निचली अदालत से बरी हो गया था, इस फैसले के खिलाफ राज्य सरकार हाईकोर्ट गई थी, जस्टिस दिनेश कुमार सिंह की बेंच ने सजा सुनाई है। साल 2000 में आलमबाग कोतवाली में जेल कर्मियों से मारपीट और पथराव पर FIR दर्ज हुई थी।

Related Articles

Back to top button