यूपी मानसून सत्र: सरकार को घेरने की तैयारी में सपा, अखिलेश के नेतृत्व में SP विधायक कल निकालेंगे पैदल मार्च

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने बताया है कि कल 19 सितम्बर 2022 को समाजवादी पार्टी के विधानसभा एवं विधानपरिषद सदस्य समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय 19 विक्रमादित्य मार्ग लखनऊ से विधानमण्डल सत्र में शामिल होने के लिए पैदल विधानसभा पहुंचेंगे।

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने बताया है कि कल 19 सितम्बर 2022 को समाजवादी पार्टी के विधानसभा एवं विधानपरिषद सदस्य समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय 19 विक्रमादित्य मार्ग लखनऊ से विधानमण्डल सत्र में शामिल होने के लिए पैदल विधानसभा पहुंचेंगे। इस पैदल मार्च का नेतृत्व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता विरोधी दल विधानसभा अखिलेश यादव करेंगे।

समाजवादी पार्टी के सभी विधानसभा एवं विधान परिषद सदस्य प्रातः 09:00बजे पार्टी कार्यालय पर एकत्र होंगे और 09:45 बजे अखिलेश यादव के नेतृत्व में विधान भवन के लिए कूच करेंगे।

समाजवादी पार्टी के विधायक पार्टी कार्यालय से चलकर राजभवन के सामने से होते हुए जीपीओ स्थित गांधी जी की प्रतिमा के सामने से गुजरेंगे। वहां से विधायक हजरतगंज चौराहे से लोकभवन के समक्ष विधानभवन के अंदर गेट नम्बर एक से प्रवेश करेंगे।

पैदल मार्च में विधायकगण के हाथों में तख्तियां होंगी जिसमें बेरोजगारी, महंगाई, महिलाओं के शोषण, कानून व्यवस्था की बदहाली, शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में गड़बड़ी, बिजली संकट, किसानों नौजवानों के साथ हो रहे अन्याय आदि का उल्लेख होगा।

विधानमण्डल के वर्तमान सत्र में समाजवादी पार्टी जनसमस्याओं को पुरजोर तरीके से उठाएगी। प्रदेश में भाजपा सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। हत्या, लूट, अपहरण और बलात्कार की घटनाओं से पूरा प्रदेश सिहर उठा है। किसी विभाग में कोई काम नहीं हो रहा है। लोकतंत्र की भावना के विपरीत भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है। भाजपा के कारण सामाजिक सद्भाव खतरे में है।

Related Articles

Back to top button