UP : लूट के बड़े गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफास, लोगों की रेकी कर वारदात को देते थे अंजाम

संभल जिले के असमोली थाना इलाके में 5 दिन पहले बाइक सवार दंपति से दो लाख रुपए की लूट के मामले में सीओ संभल ने घटना का पर्दाफाश किया है। असमोली थाना पुलिस ने लूट करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर डेढ़ लाख रुपए की नगदी सहित दो तमंचे और मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

थाना असमोली के कुतुबपुर सकता गांव निवासी रामनिवास और उसकी पत्नी से 8 दिसंबर को बैंक से वापस लौटते समय बाइक सवार दो बदमाशों ने पैसों से भरा थैला छीन कर दो लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मौके पर पहुंचे एसपी चक्रेश मिश्रा ने असमोली थाना प्रभारी कर्म सिंह पाल और सर्विलांस टीम को बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे।

असमोली थाना प्रभारी कर्म सिंह पाल और सर्विलांस टीम सीओ जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में लूट करने वाले बदमाशों की तलाश में लगी थी। इसी बीच सर्विलांस टीम और सीसीटीवी कैमरा की मदद से दो बदमाश आशीष और विनीत और चेतन के नाम घटना में सामने आए। इसके बाद असमोली थाना पुलिस ने आज रतनपुर तिराहे के पास से लूट की घटना में शामिल दोनों बदमाश आशीष और विनीत को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो आशीष और विनीत ने दो लाख रूपे की लूट की वारदात को अंजाम देने की घटना कुबूल ली। जिसके बाद असमोली थाना पुलिस ने दोनों बदमाशों से 1 लाख 59 हजार रुपए की नगदी सहित घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और एक तमंचा बरामद किया है।

सीओ जितेंद्र कुमार ने घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाश आशीष और विनीत से पूछताछ में जानकारी मिली है कि दोनों बदमाश घटना को अंजाम देने से पहले रेकी करते हैं। 8 दिसंबर को लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले दोनों बदमाशों ने मिलकर पहले बैंक से पैसे निकालने वाले लोगों की रेकी की। इसके बाद उनका पीछा करके घटना को अंजाम दिया था पुलिस टीम में बदमाशों की तलाश में लगी थी इसी बीच आशीष और विनीत को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीसरा बदमाश चेतन अभी फरार हैं दोनों बदमाश से लूटी गई नकदी बरामद की गई है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV