UP: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 महीने पहले हुई हत्या का किया खुलासा

बांदा में पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन के तहत 3 माह पूर्व हुई एक हत्या का खुलासा करने में कामयाबी पाई है, पुलिस ने इस हत्या में शामिल चार हत्यारों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार और शव के टुकड़े बरामद किए हैं हालांकि इस हत्याकांड में शामिल दो आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

Desk: बांदा में पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन के तहत 3 माह पूर्व हुई एक हत्या का खुलासा करने में कामयाबी पाई है, पुलिस ने इस हत्या में शामिल चार हत्यारों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार और शव के टुकड़े बरामद किए हैं हालांकि इस हत्याकांड में शामिल दो आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

दरअसल मटौंध थाना क्षेत्र के गांव त्रिवेणी निवासी सफाई कर्मी धीरू 13 मई को बांदा शहर से लापता हो गया था जिस पर नगर कोतवाली बांदा में धीरू के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. धीरू की मोटरसाइकिल भी गायब थी पुलिस इस मामले को लेकर बराबर तफ्तीश कर रही थी। 15 दिन पहले गुमशुदा धीरू की मोटरसाइकिल अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में लावारिस हालत में पुलिस ने बरामद की थी और इसके बाद से ही पुलिस ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया था.

इसी मामले में पुलिस ने नगर कोतवाली बांदा निवासी सुनील श्रीवास समेत उसके चार साथियों को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने धीरू की लाश के टुकड़े और हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी पुलिस ने बरामद किया हैं. पुलिस के मुताबिक ये वारदात प्रेम प्रसंग के चलते की गयी है, पुलिस के मुताबिक सफाई कर्मी मृतक धीरू का प्रेमप्रसंग बांदा नगर कोतवाली क्षेत्र के सुनील श्रीवास की पुत्री के साथ चल रहा था, बदनामी से बचने के लिए धीरू को उसकी ही प्रेमिका से फोन करके बुलवाया गया और वहां अपने साथियों के साथ सुनील श्रीवास ने कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या कर दी, हत्या के बाद उसके शव के टुकड़ों को गिरवा थाना क्षेत्र के मनीपुर में जमीन में दबा दिया गया था. इस हत्याकांड में शामिल सुनील श्रीवास की पत्नी और एक अन्य आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV