यूपी : देवरिया में अंजान लड़कियों को आवास पर ले जाता था प्रिंसिपल, वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा मंत्री ने लिया ये एक्शन !

देवरिया जिले में भारत समाचार की खबर का दमदार असर हुआ है। जहां शिक्षा के मंदिर को कलंकित करने वाले आरोपी प्राचार्य प्रोफेसर राजेश भारती को सदर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दरसल भारत समाचार ने महिला डिग्री कालेज देवरिया के कार्यवाहक प्राचार्य की कलंक कथा को प्रमुखता से दिखाया था जिसमें आरोपी कार्यवाहक प्राचार्य प्रोफेसर राजेश भारती अपने गाड़ियों में अनजान लड़कियों को बिठाकर अपने आवास में ले जाते दिखाई दिए थे जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

वही उसी स्कूल की कुछ छात्राओं ने आरोपी प्राचार्य के खिलाफ स्कूल प्रशासन को उनके हरकतों के बारे में शिकायतें भी की थी साथ ही साथ ही स्कूल के स्टाफ के लोगों ने भी उनकी हरकतों की शिकायतें की थी। पूरा मामला मीडिया में आने के बाद स्कूल की प्रोफेसर राखी भारती की तहरीर पर कल देर रात आरोपी कार्यवाहक प्राचार्य राजेश भारती के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। उसके बाद आज सदर कोतवाल अनुज सिंह ने आरोपी प्राचार्य पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटें ही थे तभी पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में किसी से मिलने जा रहा है।

मुखबिर की सूचना पर कोतवाल अनुज सिंह ने अभियुक्त प्रोफेसर राजेश भारती को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। इस पूरे घटनाक्रम में एसपी डॉ श्रीपति मिश्रा ने बताया कि जिला मुख्यालय के महिला डिग्री कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य ने एक लिखित शिकायत की थी जिसके बाद वहां के कार्यवाहक प्राचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें अभियुक्त पर अश्लील हरकत और लड़कियों को अपने सरकारी आवास पर बुलाने का गंभीर आरोप था मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button
Live TV