UP : सपा नेता को आवारा सांड ने धकेला, जा रहे थे पार्टी के नए कार्यालय के उद्घाटन की व्यवस्था करने…

उत्तर प्रदेश में आवारा गौवंशों की बढ़ती तादाद आम लोगों और खुद प्रशासन के लिए भी चिंता का सबब बनी हुई है। आवारा सांडों की समस्या को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बार-बार योगी आदित्यनाथ सरकार पर इस समस्या को रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं करने का आरोप लगाते रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता जाहिद अली खान (60) पर बुधवार रात एक आवारा सांड ने हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। सपा नेता जाहिद अली खान पर बुधवार की रात एक आवारा सांड ने तब हमला कर दिया जब वो पार्टी के नए कार्यालय के उद्घाटन की व्यवस्था करने के लिए जा रहे थे। इस बीच एक आवारा सांड ने उन्हें घेर लिया और हमला कर दिया जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गए।

सांड के हमले से चोटिल हुए जाहिद अली खान को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सपा नेता के चेहरे और पेट पर गहरे चोट के निशान हैं। उनका इलाज कर रहे चिकित्सकों ने जानकारी दी कि जाहिद अली खान की हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टर्स ने यह भी बताया है कि सपा नेता को अंदरूनी चोटें भी आई है।

उत्तर प्रदेश में आवारा गौवंशों की बढ़ती तादाद आम लोगों और खुद प्रशासन के लिए भी चिंता का सबब बनी हुई है। आवारा सांडों की समस्या को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बार-बार योगी आदित्यनाथ सरकार पर इस समस्या को रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं करने का आरोप लगाते रहे हैं। फिलहाल हालात यह है कि आवारा जानवर न सिर्फ खेतों में लगी फसल को बर्बाद कर रहे हैं बल्कि हाईवे पर हादसों का कारण भी बन रहे हैं।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV