यूपी : संदिग्ध अवस्था में मिला दो प्रेमियों का शव, जांच में जुटी पुलिस…

जनपद की कोतवाली चंदौसी क्षेत्र के गांव मौलागढ़ में एक किराए के मकान में एक महिला पुरुष लिव इन शिप संबंध में पति पत्नी के रूप में रहते थे। पड़ोसियों के अनुसार दोनो में कई दिनों से झगड़ हो रहा था लेकिन झगड़े का कारण किसी को पता नही चल सका। आज पडोसियों ने गोली चलने की आवाज सुन कर पुलिस को सूचना दी पुलिस ने आनन-फानन में मौके पर पहुंच कर देखा तो महिला का शव कुर्सी पर बैठने की स्थिति में गोली लगा हुआ लुहूलुहान अवस्था में बरामद किया। और थोड़ा अंदर जाकर देखा तो महिला का साथी पुरुष जिसका शव बेड पर गोली लगा रक्त रंजित अवस्था में बरामद किया गया है।

बैड पर पुलिस ने मौके से दो अवैध तमंचा भी बरामद किए है जिससे पुलिस अनुमान लगा रही है की व्यक्ति ने पहले महिला की गोलीमारकर हत्या की है फिर खुद ने गोली मारकर आत्म हत्या कि है। पुलिस ने दोनो के शव कब्जे में कर पीएम को भेजे है और जांच पड़ताल में जुटी है । पुलिस हत्या या आत्म हत्या की गुत्थी में पूरी तरह से उलझी हुई लग रही है।

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि मृतक व्यक्ति अपराधी प्रवृत्ति का था जो जेल भी जा चुका था वह महिला के साथ अवैध रुप से रह रहा था मकान में इन दोनो के अलावा और कोई नही रहता था। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने बताया कि पड़सियो के दृवारा सूचना मिली की एक मकान में गोली चलाई गई है जब पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो एक महिला और एक पुरुष का शव गोली लगा लुहूलुहान अवस्था में बरामद किया है और मौके दो अवैध हथियार तमंचा बरामद किए है शव पीएम को भेजे जा रहे है। जांच पड़ताल की जा रही है ।

Related Articles

Back to top button
Live TV