यूपी : अफसरों के सामने गिड़गिड़ाता रहा किसान, नहीं पसीजा SDM का पसीना और खड़ी फसल पर चलवा दिया ट्रैक्टर…

पीलीभीत के अफसरों के राजस्व अधिकारी इन दिनों अपनी कार गुजारी को लेकर खासा चर्चा में है, दरअसल पूरनपुर तहसील इलाके के गांव खानपुर चुकटीहाई मटैना का है जंहा राजस्व अधिकारियों ने खड़े होकर एक किसान की मक्के और धान की फसल पर ट्रैक्टर चलवाकर फसल को मिट्टी में मिला डाला। उधर किसान अधिकारियों के सामने हाथ पैर जोड़कर गिड़ गड़ाता रहा लेकिन अधिकारियों का दिल नही पसीजा और अधिकारियों ने खड़ी फसल जुतवा दी।

उधर भारत समाचार पर खबर चलने के बाद एसडीएम पूरनपुर ने फर्जी वीडियो शूट करवाकर प्रेस नोट जारी कर खेत मे खड़ी की बात झुठला दी। उधर एसडीएम ने प्रेस नोट जारी कर पत्रकारों को फर्जी खबर का करार देते हुए नसीयत भी दे डाली । लेकिन तस्वीरें कभी झूठ नही बोलती तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जिस खेत मे ट्रैक्टर से खेत जोता जा रहा है उसमें मक्के की खड़ी फसल साफ तौर पर देखी जा सकती है फिलहाल इस वीडियो ने एसडीएम सहित राजस्व अधिकारियों की मनसा की पोल खोल दी है ।

वही पीड़ित किसान ने बताया कि खेत पर मक्के और धान की फसल खड़ी थी राजस्व अधिकारियों ने जबरन जुतबाकर मिट्टी में तब्दील करबा दी, कई बार हाथ पैर जोड़े लेकिन अधिकारी नही माने किसान ने बताया कि बिरासत भी न्यायालय के अभिलेखों में दर्ज भी है, पहले से ही कब्जा भी है बाबजूद इसके कब्जा करने बालो को मना करने पर दबंगो ने मारपीट भी है । उधर फसल जुतने के बाद पीड़ित किसान कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है ।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV