यूपी : रात के अंधेरे में धधक रही थी भट्टियां, पुलिस वाले पहुंचे तो उड़े होश…

बिजनौर में आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर अवैध कच्ची शराब के विरुद्ध पुलिस ने अभियान चलाया है। पुलिस ने 242 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। पुलिस ने 2290 लीटर लाहन नष्ट किया है। शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुए है। चुनाव को देखते हुए रात के अंधेरे में फल फूल रहा है अवैध शराब का धंधा। पुलिस ने इस छापे मारी में एक शराब माफिया को भी गिरफ्तार किया है। पता चला है कि चुनाव के मद्देनजर बनाई जा रही थी अवैध शराब। एसपी के आदेश पर नगीना देहात पुलिस ने कार्यवाही की है ।

यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट होते ही अवैध धंधा करने वाले लोग अक्सर सक्रिय हो जाते है। बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह के आदेश पर आज नगीना देहात पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले परमजीत के ऊपर शिकंजा कस दिया है। नगीना देहात थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बढ़ापुर इलाके के गांव भोगपुर का रहने वाला शराब माफिया परमजीत उर्फ पम्मा नगीना देहात थाना इलाके के जंगलों में रात के अंधेरे में अवैध शराब बनाने का काम करता है।

मुखबिर की सूचना पर जब नगीना देहात थाना पुलिस ने गांव मतवाली के जंगल मे छापेमारी की तो पुलिस को वहां पर अवैध शराब बनाने की भट्टियां धधकती हुई मिली। इन शराब की भट्टियों को देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए थे। पुलिस ने मौके वारदात से शराब माफिया परमजीत को गिरफ्तार किया। वही पुलिस ने 242 लीटर बनी हुई कच्ची शराब बरामद की और 2290 लीटर लहन मिला जिसको पुलिस ने वही नष्ट कर दिया। साथ ही साथ पुलिस ने अबैध शराब बनाए जाने के उपकरण भी बरामद किये है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पकड़े गए शराब माफिया के ऊपर पहले भी कई मुकदमे दर्ज है। उधर एसपी देहात ने मीडिया को बताया है कि ये अवैध शराब चुनाव में प्रयोग हेतु बनाई जा रही थी।

Related Articles

Back to top button
Live TV