UP : DAP खाद के चोरों के गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, अवैध तमंचे और कारतूस से लैस थे बदमाश

सुलतानपुर में हफ्ते भर पहले सहकारी समिति से सैकड़ों बोरी डीएपी चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया। चोरी के 53 बोरी डीएपी खाद के साथ पुलिस ने 8 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से तीन अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। पकड़े गए चोरों ने 7 प्रतापगढ़ और एक प्रयागराज का बताया जा रहा है।

दरअसल ये मामला है कुड़वार थानाक्षेत्र के रवनिया पश्चिम गांव का। जहां इसी गांव में स्थित साधन सहकारी समिति के गोदाम से बीते 7 दिसम्बर की रात चोरों ने 279 बोरी डीएपी खाद चुरा ली थी। पुलिस इसी मामले में चोरों की तलाश में जुटी हुई थी। मुखबिर की सूचना पर कुड़वार पुलिस ने आज 53 बोरी डीएपी खाद के साथ 8 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त वाहन, तौल मशीन, हथौड़े के साथ साथ 3 अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। पकड़े गए बदमाशों में आदित्य पटेल गुफरान, अर्जुन, कुलदीप, मिल्खा उर्फ पुष्पेंद्र, लल्लू तिवारी और शिवराम प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं जबकि वीरेंद्र सिंह प्रयागराज का रहने वाला है। फिलहाल पकड़े गए दो बदमाशों का पुराना आपराधिक इतिहास भी रह चुका है और वे ऐसी ही घटना कारित करने के जुर्म में जेल भी जा चुके हैं। पुलिस ने इन बदमाशों को सोमवार को जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button
Live TV