यूपी : दुकानदार ने रिजर्वेशन के लिए 300 रूपये ज्यादा लिए तो युवक ने गाड़ी चढ़ा कर दी हत्या

ग्रेटर नोएडा में 300 रुपये के विवाद में दो दबंगों ने दुकानदार पर गाड़ी चढ़ा कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया और मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वही दूसरा साथी अभी फरार है। साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली। पकड़े गए आरोपी ने अपने भाई के साथ मिलकर इसलिए हत्या कर दी कि म्रतक दुकानदार ने आरोपियों से ₹300 रिजर्वेशन टिकट में अधिक ले लिए थे। इस बात पर आरोपियों ने युवक पर गाड़ी चढ़ा कर उसकी हत्या कर दी।

तस्वीरों में दिखने वाला यह युवक नितिन शर्मा है जो कि ग्रेटर नोएडा के घरबरा गांव का है और गांव में ही मोबाइल रिचार्ज कूपन और रेलवे के टिकट ऑनलाइन बुक करने का काम करता था। सोमवार की शाम गांव के ही दो युवक नकुल ओर अरुण नितिन के पास पहुंचे और रेलवे के टिकट रिजर्वेशन कराएं। कुछ देर बाद आरोपी नकुल ओर अरुण गाड़ी लेकर नितिन की दुकान पर पहुंचा और ₹300 अधिक लेने को लेकर विवाद करने लगे।

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने दुकानदार नितिन के साथ मारपीट कर उसपर अपनी गाड़ी चढ़ा दी जिसमें वह बुरी तरीके से घायल हो गया आनन-फानन में घायल नितिन को यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया ओर मृतक के परिवार की तहरीर पर इकोटेक फर्स्ट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है। लेकिन दूसरा साथी अभी फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV