यूपी : डबल मर्डर की वारदात से इलाके में मचा हड़कंप, दिनदहाड़े दो युवकों की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां पर एक दबंग ने एक के बाद एक दो लोगो को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। डबल मर्डर की हुई इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। हत्या करने की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव का है, जहां पर आरोप है कि गांव के दो दबंग भाइयों द्वारा अपने घर से वापस लौट रहे एक किसान की गोली मारने के बाद धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी। मृतक के परिजन ने बताया कि विनोद अपने घर से वापस लौट रहा था, तभी अज्ञात कारणों के चलते गांव के ही रहने वाले युवक विवेक उर्फ केकड़ा ने अपने भाई और मां के साथ मिलकर पहले तो विनोद के सिर में गोली मारी और बाद में धारदार हथियार से काटकर विनोद को मौत के घाट उतार दिया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

पुलिस हत्या की इस वारदात से अभी तक निपटी भी नहीं थी कि पुलिस को सूचना मिली कि उसी दबंग आरोपी ने गांव के ही एक और व्यक्ति की भी गोली मारकर हत्या कर गई है। जिसे की जमीन में दबा दिया गया है। सूचना पर पुलिस हत्या की दूसरी वारदात की तरफ भी दौड़ी और जमीन से व्यक्ति का गोली लगा हुआ शव निकालकर उसे भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी एक ही हैं पहले तो उन्होंने कश्यप समाज के पालू नाम के व्यक्ति की हत्या की और उसके शव को जमीन में दबा दिया और फिर उसके बाद विनोद की हत्या को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि डबल मर्डर की हत्या की सनसनीखेज वारदात के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है जिनसे की पूछताछ की जा रही है।

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है रात्रि में पुलिस को सूचना मिली कि गांव लांक में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे। जहा पता चला कि तीन व्यक्ति जो साथ में बैठकर खा पी रहे थे उनका किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसमें एक युवक ने फावड़ा मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। पूछताछ में पता चला कि बाद में उसी दबंग आरोपी ने कुछ देर बाद एक और विवाद के चलते गांव के ही एक और व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया।इस संबंध में पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Live TV