यूपी : योगी के मंत्री ने ओपी राजभर को बताया मनोरंजन का साधन, कहा- इनका न सिद्धांत और न समाज

कुशीनगर : योगी सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर शुक्रवार को कुशीनगर पहुंचे। जहां पर जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर सरकार की योजनाओं को बताया, मिडिया से बातचीत के दौरान मंत्री अनिल राजभर ने ओपी राजभर पर तंज कसा। अनिल राजभर ने कहा ओपी राजभर मनोरंजन के साधन है।

सुभासपा की सावधान यात्रा पर मंत्री अनिल राजभर ने कहा इनसे सावधान तो राजभर हो गया है। ऐसे लोगों को सबक सिखाएगा राजभर समाज। इनका न सिद्धांत, न समाज से कोई लेना देना। राजनीति और समाज के हित का व्यापार करते हैं ओपी राजभर।

अपनी सरकार का काम गिनाते हुए मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि मजदूर और श्रमिकों के सपने को पूरा करने के लिए यूपी सरकार का 12.5 सौ करोड़ की योजना अटल आवासीय विद्यालय योजना क्रियाशील।

अनिल राजभर का भोजपुरिया बयान

सुभासपा के कई कार्यकर्ताओं के इस्तीफे की बात पर भोजपुरी में ओपी राजभर पर किया कटाक्ष। मंत्री अनिल राजभर ने कहा उनके विकेट गिरे लागल हौ, अभी तनीके में ऑल आउट होवे वाला हउवे।

योगी के मंत्री का आम जनता को नसीहत

योगी सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा जनता से ही ठीक होते हैं नेता। नेता के पास जाना छोड़ दीजिए, ठीक हो जाएंगे। राजभर पर तंज कसते हुए कहा ओपी राजभर पहले भाजपा में विधायक बने-मंत्री और अब OP सपा में गए फिर भाजपा का चक्कर लगा रहे।

Related Articles

Back to top button