UPElection: इस्तीफे के बाद बीजेपी पर बरसे धर्म सिंह सैनी, बोले- पिछड़ों,वंचितों की दबाई जाती है आवाज…

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव की तारीखो के ऐलान के बाद से ही यूपी में सियासत तेज होती जा रही है। वही भारतीय जनता पार्टी में यूपी के विधायको की नाराजगी का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में बीजेपी के एक और मंत्री धर्म सिंह सैनी ने भी बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद धर्म सिंह सैनी ने भारत समाचार से बात करते हुए कहा, इस्तीफे का फैसला अचानक नहीं लिया। बीजेपी में हम लोगों का सुनी नहीं जा रही थी।

सैनी ने आगे कहा, पिछड़ों,वंचितों की आवाज दबाई गई। बड़ी संख्या में विधायक बीजेपी छोड़ेंगे। बीजेपी नेतृत्व ने हमारी सुनवाई नहीं की। बीजेपी में दलित,पिछड़ों,वंचितों का सम्मान नहीं होता। कई और मंत्री, विधायक इस्तीफा देंगे। धर्म सिंह सैनी ने कहा, 10 मार्च को अखिलेश यादव CM बनेंगे।

बता दें पिछले तीन दिनों में बीजेपी के 6 विधायको ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जानकारी के अनुसार, धर्म सिंह सैनी ने अब समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे। बता दें, धर्म सिंह सैनी पश्चिम यूपी में पिछड़ा समाज के बड़े नेता हैं। सैनी सहारनपुर के नकुड़ से विधायक हैं। पश्चिम यूपी में सैनी की बड़ी धाक है, समाज के बड़े नेता हैं।

हालांकि बीते मंगलवार को स्वामी प्रसाद मौर्या के इस्तीफे के बाद इस बात के आसार लगाए जा रहे थे कि योगी कैबिनेट से नाराज चल रहे कई नेता भाजपा का दामन छोड़ेंगे और दल बदल लेंगे। यह आसार अब हकीकत में बदलते नजर आ रहे हैं। इस्तीफा देने वाले सभी मंत्री भाजपा पर अपनी अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं बहरहाल, भाजपा खेमे में व्याप्त नाराजगी उसे चुनावों में खासा नुकसान पहुंचा सकती है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV