UPElection: अखिलेश ने लिया संकल्प- किसानों पर अन्याय करने वालों का UP से होगा सफाया…

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में सियासत तेज हो गई है। आयोग के यूपी चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने जीत की तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होने कहा, किसानों की बात सरकार को माननी पड़ी। किसानों ने संघर्ष किया,अन्याय के खिलाफ लड़े। इस संघर्ष में किसानों की जान चली गई।

अखिलेश ने कहा, किसानों पर अन्याय करने वालों को इस बार जनता हराएगी। किसान बीजेपी को हराएं और हटाएं। हम सभी लोगों ने आज संकल्प लिया। हाथ में अन्न लेकर अखिलेश यादव सहित समाजवादी पार्टी के नेताओं ने अन्न संकल्प लिया। अखिलेश यादव ने कहा, सभी फसलों की एमएसपी निर्धारित करेंगे। 15 दिन में गन्ना भुगतान कराया जाएगा। किसानों के लिए फार्मर रिवॉल्विंग फंड बनाएंगे।

अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी नेता अचार संहिता का उल्लंघन कर रहे। जगह-जगह रैली, जुलूस निकाला जा रहा। चुनाव आयोग से हम लिखित शिकायत करेंगे। तेजिंदर ब्रिक का सम्मान सपा करेगी। किसानों पर दर्ज सभी केस वापस लिए जाएंगे। शहीद किसानों के परिजनों को 25-25 लाख देंगे। अखिलेश ने बताया, सपा का मेनिफेस्टो बीजेपी के बाद लाएंगे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV