UPElection2022 : पूर्वांचल में BJP के घेरने की तैयारी में SP, जौनपुर में दो दिन गरजेंगे अखिलेश

जौनपुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एंव पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का चुनावी अभियान कुछ ही समय के बाद शुरू होगा। पूर्वांचल के जिले जौनपुर में जनसभा को सम्बोधित करने से पहले अखिलेश यादव मीडिया से बातचीत करेंगे। इसके बाद जफराबाद विधानसभा के धर्मा पहुचेंगे जहां से आज के कार्यक्रम का आगाज होगा। पूर्व सीएम अखिलेश के स्वागत के लिए जगह जगह स्वागत द्वार बनाये गए है और शहर से लेकर गांवों तक बैनर और पोस्टर से पटा हुआ है।

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के सभी राजनैतिक दल पूर्वांचल जीतने की होड़ में लगे हुए हैं। ऐसे में अखिलेश का जौनपुर दौरा इस लिहाज से बेहद अहम माना जा रहा है। एक तरफ योगी सरकार जहां पूर्वांचल पर सौगातों की बौछार कर रही है वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव का लगातार जनता के मुद्दों पर प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमले का आक्रामक रवैया इस बात पर संदेह बढ़ा देता है कि चुनावी दंगल में कौन सा दल बाजी मारेगा।

अखिलेश लगातार प्रदेश की योगी सरकार पर हमलावर रहे हैं। अभी बीते शनिवार उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधते हुए कहा था यूपी की पुलिस लगातार अन्याय कर रही है और जेल में बंद लोगों को मार दिया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी गरीबों को मार्च तक राशन दे रही है और अगर हमारी सरकार आती है तो मार्च से आगे गरीबों को भाजपा से बेहतर राशन पैकेट सपा सरकार देगी।

Related Articles

Back to top button
Live TV