UPElections2022 : दलितों के लिए भाजपा तैयार कर रही चुनावी रणनीति, स्वतंत्र देव सिंह ने दिया यह बड़ा बयान

यूपी विधानसभा के आगामी चुनावों के मद्देनजर भाजपा समाज के हर वर्ग को रिझाने के लिए चुनावी रणनीतियां बनाने में जुटी हुई है। बीते रविवार को उत्तर प्रदेश भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने दो सभाएं की जिसमे उन्होंने दलित वोटबैंक को साधने के लिए पिछड़ी जाति और उच्च जाति समुदाय के कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया।

उत्तर प्रदेश भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को वैश्य व्यापारी महासम्मेलन में अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) और उच्च जाति समुदायों के पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से दलितों के साथ चाय और दोपहर का भोजन करने और उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवाद के मुद्दे पर पार्टी को वोट देने के लिए मनाने का आग्रह किया। .

अपनी दूसरी सभा OBC सामाजिक प्रतिनिधि सम्मलेन में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अपने आस-पड़ोस और गांवों में 10 से 100 दलित परिवारों के साथ चाय पीएं और उन्हें समझाएं कि वोट जाति, क्षेत्र और पैसे के नाम पर नहीं बल्कि राष्ट्रवाद [राष्ट्रवाद] के नाम पर किया जाता है।”

पार्टी के ओबीसी मोर्चा द्वारा आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में सिंह ने कहा, ”मैं आपसे अपील कर रहा हूं। आप अपने समुदायों के बीच जाते हैं लेकिन दलितों, शोषित और वंचित परिवारों के एक हजार से अधिक घरों में कम से कम एक बार चाय जरूर पीएं। अगर आपको वहां चाय की पेशकश की जाती है, तो इसका मतलब है कि आपका कद ठीक है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर वह चाय के साथ काजू चढ़ाता है, तो इसका मतलब है कि आपका कद बढ़ गया है, और अगर वह चाय के साथ दोपहर का भोजन भी करता है, तो यह पुष्टि होती है कि परिवार भाजपा से जुड़ा हुआ है। यदि आप 10 दिनों के लिए किसी घर में जाते हैं और आपको चाय की पेशकश नहीं की जाती है और आपको भगा दिया जाता है, तो वहां चाय की पेशकश करने की कोशिश करते रहें। आपको एक हजार बार जाना होगा। आपके दौरे से पार्टी मजबूत होगी और आप बड़े नेता भी बन सकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − two =

Back to top button
Live TV