उत्तर प्रदेश : बहराइच में सीएम योगी बोले, डबल इंजन की सरकार कर रही शानदार काम…

आज बहराइच में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। कार्यक्रम के दौरान सीएम ने कहा, मैं पूछना चाहता हूं आपसे कि क्या महाराजा सुहेल देव जी को सपा, बसपा या कांग्रेस ने सम्मान दिया था? महाराजा जी को भाजपा की केन्द्र व राज्य की सरकार ने सम्मान दिया। जिन महापुरुषों ने 1000 वर्ष पूर्व विदेशी आक्रांताओं को सबक सिखाने का काम किया, उन महापुरुषों का भव्य स्मारक बनाया जा रहा है।

सीएम बोले, राष्ट्रनायक सरदार वल्लभ भाई पटेल जी के नाम पर केन्द्र सरकार ने उनकी जन्मभूमि पर दुनिया की सबसे बड़ी मूर्ति स्थापित की है। राष्ट्रनायक सरदार वल्लभ भाई पटेल का अपमान करने का काम हाल ही में सपा पार्टी ने किया। ऐसे महापुरुष की तुलना उन्होंने देशतोड़क जिन्ना से किया। एक तरफ वो लोग है और दूसरी तरफ भाजपा है जो महापुरुषों को सम्मान देती है

मुख्यमंत्री योगी यूपी में डबल इंजन सरकार 15 करोड़ लोगों को डबल राशन दे रही है। कोरोना काल में भी भाजपा सरकार ने फ्री राशन, फ्री टेस्ट, ‘मुफ्त वैक्सीन-सबको वैक्सीन’, यही है सबका साथ, सबका विकास। बुआ हो या बबुआ, चाहे भाई-बहन, ऐसे लोग विदेश में जाकर छुट्टी मनाते हैं। उन्हें कोरोना काल में जनता से कोई सरोकार नहीं था। उसी समय भाजपा ‘सेवा ही समर्पण’ अभियान से जन-जन के सुख-दुख की साथी बनी और जनसेवा का पर्याय बनी।

सीएम योगी बोले, आज पूर्वी यूपी के 30 लाख किसानों की 15 लाख हेक्टेयर खेती सरयू नहर योजना से लाभान्वित हो रही है। इसकी सौगात प्रधानमंत्री ने यूपी को जनता को समर्पित करने का काम किया है। जब कोई गरीब अन्न के लिए भटकता था, तब पिछली सरकारों को पीड़ा नहीं होती थी। जब नौजवानों को रोजगार और बहन-बेटियों को सुरक्षा नहीं मिलती थी, तब विपक्षियों को पीड़ा नहीं होती थी।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three − two =

Back to top button
Live TV