Uttarakhand: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मां गंगा की आरती हरिद्वार को दी बड़ी सौगात

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हरिद्वार दौरे पर रहे। जहां उन्होंने आज विश्व प्रसिद्ध हर की पौड़ी पर मां गंगा की आरती में प्रतिभाग किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 52 शक्तिपीठों के केंद्र हरिद्वार के कनखल क्षेत्र में स्थित सतीकुंड के सौंदर्यकरण और विश्व पटल पर एक अलग पहचान दिलाने की घोषणा भी की।

हरिद्वार. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हरिद्वार दौरे पर रहे। जहां उन्होंने आज विश्व प्रसिद्ध हर की पौड़ी पर मां गंगा की आरती में प्रतिभाग किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 52 शक्तिपीठों के केंद्र हरिद्वार के कनखल क्षेत्र में स्थित सतीकुंड के सौंदर्यकरण और विश्व पटल पर एक अलग पहचान दिलाने की घोषणा भी की।

इसी के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हरिद्वार की हर की पौड़ी पर आरती के समय के आसपास वाटर लेजर शो के लिए भी हम विचार कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार के ब्रिजों पर लाइटिंग सिस्टम कराने की घोषणा की। जिससे धर्मनगरी हरिद्वार में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण का केंद्र बने और आने वाले श्रद्धालुओं में धर्म नगरी हरिद्वार की एक अलग ही पहचान बन सके।

रिपोर्ट- आशीष धीमान (हरिद्वार)

Related Articles

Back to top button
Live TV