उत्तराखंड की ACS राधा रतूड़ी का बड़ा बयां, कहा- फर्जी खुलासे करती है यूपी पुलिस, निर्दोषों को भेजा जाता है जेल

उत्तराखंड की अपर मुख्य सचिव गृह राधा रतूड़ी ने यूपी पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी का कहना है कि उत्तर प्रदेश में निर्दोषों को भी जेल भेजा जाता है और फर्जी खुलासे किए जाते हैं। प्रदेश में अपराध एवं कानून व्यवस्था को लेकर अपर मुख्य सचिव गृह राधा रतूड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंची थी इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बात करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस पर ही बड़ा आरोप लगा दिया।

डीजीपी और विशेष प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री अभिनव कुमार की मौजूदगी में रतूड़ी ने कहा की यूपी पुलिस केस के फर्जी खुलासे करती है। ये बयान काशीपुर घटना के बाद आया है।

भाजपा ने किया किनारा

अपर मुख्य सचिव गृह राधा रतूड़ी के बयान को लेकर भाजपा ने किनारा कर लिया है । इस मामले पर भाजपा कुछ भी नहीं बोल रही है लेकिन भाजपा का कहना है कि कांग्रेस को भाजपा को सलाह देने की जरूरत नहीं है कांग्रेस के कार्यकाल में किस तरह से अपराध एवं कानून व्यवस्था खराब होती रही है यह हमने देखा है।

कांग्रेस का बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यशैली पर उत्तराखंड की अपर मुख्य सचिव गृह राधा रतूड़ी के बयान को लेकर कांग्रेस का कहना है कि राधा रतूड़ी ने इतना बड़ा बयान दिया है तो शायद उनके पास सबूत होंगे लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करने से पहले अपने दामन पर भी उत्तराखंड पुलिस को देखना चाहिए कई आपराधिक घटनाएं अब तक हो चुकी हैं जिनका कोई खुलासा उत्तराखंड पुलिस नहीं कर पाई है।

क्या था मामला ?

बता दें कि उत्तराखंड में यूपी पुलिस पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। यूपी पुलिस के अफसरों, जवानों पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ किया गया था। बुधवार देर रात मुरादाबाद पुलिस उत्तराखंड के जसपुर में छापा मारने गई थी। गांव वालों ने पुलिस को घेरा दोनों तरफ से फायरिंग हुई, जिसमें जसपुर के बीजेपी नेता गुरताज की पत्नी की हत्या हो गयी। आरोप है कि महिला की मौत पुलिस की गोली लगने से हुई है।

Related Articles

Back to top button
Live TV